मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर पुलिस ने राजस्थान के आरोपी को मध्य प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर की शहर कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा की तस्करी पर कार्यवाही करते हुए एक कार से अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया है। पुलिस ने मौके से कार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आरोपी कार से अफीम की तस्करी करने जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्यवाही करते हुए 10 नंबर नाका पर किलाबंदी कर कार क्रमांक MH 20 BN6411 की तलाशी ली तो कार में से पुलिस को अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा प्राप्त हुआ। आरोपी ने अपनी कार में प्लास्टिक के बोरे में 50 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा भर रखा था।

राजस्थान का आरोपी मध्यप्रदेश में कर रहा था डोडा चूरा की तस्करी

मध्यप्रदेश न्यूज़: मामले में पुलिस ने मौके से आरोपी श्याम लाल पिता मानाराम गोदारा बिश्नोई उम्र 26 वर्ष निवासी पचपदरा जिला बाड़मेर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की कार समेत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और मध्य प्रदेश में आकर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करता था। पुलिस द्वारा बरामद किए गए डोडा चूरा की कीमत ₹100000 बताई जा रही है। पुलिस अवैध मादक पदार्थ उपलब्ध कराने वाले और खरीदने वाले आरोपी की पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *