मध्य प्रदेश न्यूज़: काले हिरण को ले जा रहे थे, पुलिस ने पकड़ा तो बदमाशों ने 3 पुलिसकर्मियों की कर दी हत्या

0
47

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश के गुना में बदमाशों से मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मामला यह है कि बदमाश काले हिरण का शिकार कर उसे मार कर ले जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने रोकने और गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी मारपीट में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्य प्रदेश के गुना के आरोन क्षेत्र का है। जहां बदमाशों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार घटना शाम की 3:00 से 4:00 बजे तक की बताई जा रही है। घायल ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है और कोई भी पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ नहीं बोल पा रहा है। बदमाशों से मुठभेड़ में एसआई राज कुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौके पर ही मौत हो गई।

बदमाश काले हिरण को मार कर ले जा रहे थे

मध्यप्रदेश न्यूज़: जानकारी में बताया गया है कि बदमाश काले हिरण का शिकार कर उसे मार कर अपने साथ ले जा रहे थे। पुलिस को जब इसकी भनक पड़े तो पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की शौचालय के बदमाशों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी। घायल ड्राइवर का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जहां पुलिस बल लगाया गया है। मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। बदमाशों के खिलाफ पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है जिनकी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here