मध्यप्रदेश न्यूज़: माता पिता ने लगाई फांसी, मासूम शव से लिपटकर रोता रहा, डेढ़ साल का मासूम 4 घंटे तक जगाता रहा

0
39

मध्यप्रदेश न्यूज़: यह खबर सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे की एक मासूम की मां फांसी पर लटकी थी और सिर्फ डेढ़ साल का मासूम अपनी मां के शव से लिपटकर रो रहा था। डेढ़ साल के मासूम को पता नहीं था कि उसकी मां की मौत हो चुकी है। मासूम मां के शव के पास आता और फिर दौड़ता दौड़ता बाहर चला जाता। कुछ समय के लिए मासूम को जब खिलौना दिखता तो चलने लग जाता लेकिन फिर थोड़ी देर बाद मां के पैरों को पकड़कर खिसकने लगता और जोर जोर से रो पड़ता। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: जब 4 घंटे तक मासूम के रोने की आवाज आती रही तो पड़ोसी ने जाकर मासूम को देखा। पड़ोसी ने जब मासूम के घर जाकर देखा तो मासूम बच्चे के माता-पिता फांसी के फंदे पर लटके हुए थे और मासूम अपनी मां के पैरों को खींच खींच कर रो रहा था। पड़ोसी ने जाकर बच्चे को संभाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके से घटनास्थल पर पहुंची। जब मासूम के पिता को ढूंढा गया तो पिता का शव बाथरूम में लटका हुआ मिला। मामला गढ़ाकोटा का है जहां चाइनीस फूड बेचने वाले दो नेपाली दंपति का शव घर में लटका हुआ मिला। जानकारी से पता चला है कि मंगलवार को पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बुधवार को दोनों सुबह घर में देखे गए थे लेकिन उसके बाद लगातार 4 घंटे तक मासूम के रोने की आवाज आई तभी पड़ोसी ने जाकर माता-पिता को फांसी पर लटका हुआ देखा। मासूम बच्चा मां के पैरों को पकड़ पकड़ कर रो रहा था। दोनों ने साड़ी के टुकड़े से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। 

बच्चे को उसके चाचा को सौंपा, 6 महिने पहले ही गढ़ाकोटा रहने आया था

मध्यप्रदेश न्यूज़



मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस के अनुसार राशि के अक्षर शहर का रहने वाला है। मृतक का नाम केसर साहूद उम्र 28 वर्ष और पत्नी पशुपति साहूद उम्र 24 वर्षीय राम वार्ड में किराए से रह रहे थे। दोनों 6 महीने पहले ही किराए से रहने के लिए यहां आए थे और बस स्टैंड पर चाइनीस फूड का ठेला चलाते थे। पड़ोसियों ने बताया कि मृतक की पत्नी को सुबह 8:00 बजे दूध लेते हुए देखा गया था और रात को दोनों के झगड़े की आवाज भी सुनाई दे रही थी। पुलिस थाना प्रभारी रजनी कांत दुबे ने बताया कि मर्तक केसर के शरीर पर सिर्फ अंडर वियर था और पशुपति के शरीर पर भी ज्यादा कपड़े नहीं थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा हो जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक का भाई और जीजा वहां पहुंच गए।  भाई और जीजा नरसिंहपुर जिले के करेली में रहते हैं। पुलिस ने डेढ़ साल के मासूम को मृतक के भाई को सौंप दिया है। बच्चा बार-बार मां को याद करके रो रहा है जिसे परिवार वाले संभाल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here