मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में स्लेट पेंसिल के डिब्बे में रखकर ले जा रहे थे डोडा चूरा, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
43

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपी स्लेट पेंसिल के बाक्स में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा भरकर तस्करी करने जा रहे थे, हालांकि आरोपी सफल नहीं हो पाए और पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 



मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले की मल्हारगढ़ पुलिस में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपी पिकअप में रखी स्लेट पेंसिल के बाक्स के बीच अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा छिपाकर तस्करी करने जा रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और पिकअप समेत अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा को बरामद किया है। मल्हारगढ़ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाइवे पर डोडाचूरा की तस्करी होने वाली है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कषि उपज मंडी मल्हारगढ़ के सामने पिक अप की तलाशी ली तो पिकअप में से स्लेट पेंसिल के डिब्बों के बीच से अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया गया। 

एक आरोपी बाइक से पिकअप की पायलटिंग कर रहा था

मध्यप्रदेश न्यूज़: कार्यवाही के दौरान पिक अप की पायलटिंग कर रहे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी और पिकअप चालक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर आरोपियों ने आशिक मुल्तानी उम्र 27 वर्ष, मोहसिन उम्र 19 वर्ष और शाहरूख इंदौरी को मौके से गिरफ्तार किया है। आरोपी स्लेट पेंसिल की आड़ में डोडाचूरा की तस्करी कर रहे थे। पुलिस डोडाचूरा उपलब्ध कराने वाले और खरीदने वाले आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here