मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में पुलिस ने 2 किलोग्राम अफीम के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, 3.50 लाख की अफीम बरामद

0
19

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर पुलिस ने अफीम तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मंदसौर शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के पास से 2 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ बरामद किया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है। सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर सिटी कोतवाली पुलिस ने एक बाइक सवार आरोपी के पास से 2 किलोग्राम अफीम बरामद की है। आरोपी अफीम की डिलीवरी करने जा रहा था लेकिन रास्ते में ही पुलिस के हाथ लग गया। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति अफीम की तस्करी करने जा रहा है। फिर से मिली सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए फोरलेन हाईवे पर 10 नंबर नाका पर घेराबंदी करते हुए एक बाइक सवार आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 2 किलोग्राम अफीम बरामद की गई। आरोपी के पास मौजूद अफीम की कीमत 3.50 लाख रुपए आंकी जा रही है। 

राजस्थान का रहने वाला है, मंदसौर से अफीम खरीदकर तस्कर को देने जा रहा था

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान ईश्वर पिता कन्हैया लाल कुमावत उम्र 40 वर्ष निवासी दलोट जिला प्रतापगढ़ बताई। आरोपी ने बताया कि वह राजस्थान का रहने वाला है और अवैध मादक पदार्थ अफीम भावगढ़ थाना क्षेत्र निवासी उसके साथी से लेकर आया था और तस्कर को देने जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here