मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में तालाब में डुबा 14 साल का लड़का, रिश्तेदार की शादी में आया था, ढुढने पर घंटों में मिली लाश

0
41

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक 14 साल का बालक तालाब में डूब गया। बताया गया है कि बालक अपने रिश्तेदारों की शादी में आया था। कुछ ना मिलने के बाद ग्रामीणों और पुलिस में कुछ घंटों की मेहनत से बालक को ढूंढ निकाला। पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र में सुबह से गुमशुदा हुए बालक की लाश एक तालाब से बरामद की गई है। जानकारी में बताया गया है कि बालक रिश्तेदार की शादी में आया था। बालक सुबह से घर से गायब था जिसकी उसके परिजन व ग्रामीण तलाश कर रहे थे। दोपहर तक ढूंढने पर भी जब बालक नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी शिकायत सीतामऊ थाना पुलिस को दर्ज कराई। सीतामऊ पुलिस ने कुछ घंटों की मेहनत से बालक के शव को सीतामऊ तालाब से खोज निकाला। सीतामऊ थाना पुलिस टीआई दिनेश प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि बालक मोड़ी माता दरवाजा सीतामऊ का रहने वाला है। बालक का नाम कुणाल मल उम्र 14 वर्ष है। बालक अपने परिजनों के साथ शादी समारोह में सीतामऊ आया हुआ था।

बालक सुबह 11:00 बजे अचानक गायब हो गया था

मध्यप्रदेश न्यूज़: सीतामऊ थाना पुलिस टीआई दिनेश प्रजापति ने बताया कि बालक के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा सुबह 11:00 बजे से अचानक गायब हो गया है। परिजनों द्वारा अपने बालक को काफी ढूंढा गया लेकिन जब वह नहीं मिला तो थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। ढूंढने पर शाम को तालाब के किनारे बच्चे के कपड़े दिखाई दिए इसके बाद तालाब में सर्चिंग शुरू की गई। कुछ समय ढूंढने के बाद पुलिस को बच्चे का शव तालाब में मिला। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्चा तालाब में नहाने गया होगा और गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बच्चे का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here