मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में 15 लाख रुपए की स्मैक के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, राजस्थान से मंदसौर देने आया था

0
53

मध्य प्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर में वाय डी नगर थाना पुलिस ने एक आरोपी को 15 लाखों रुपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से डेढ़ सौ ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अंतराज्यीय तस्कर को 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर वाय डी नगर थाना पुलिस ने कहा कि एक अंतराज्यीय तस्कर के पास से 15 लाख रुपए की डेढ़ सौ ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी अवैध मादक पदार्थ स्मैक कहां से लेकर आया था और किसे देने जा रहा था इसकी तलाश कर रही है। वाय डी नगर थाना पुलिस उप निरीक्षक गौरव लाड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि वाय डी नगर थाना पुलिस को थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी होने की सूचना मिली थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

150 ग्राम स्मैक पाउडर की कीमत 15 लाख रुपए 

मध्यप्रदेश न्यूज़: मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस की टीम ने एमआईटी चौराहे पर जब बाइक आरजे 35 एस एन 2346 को रोककर तलाशी ली तो पुलिस को आरोपी के पास से डेढ़ सौ ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक प्राप्त हुआ। इसके बाद पुलिस ने आरोपी इमरान खान पिता बबलू खान पठान निवासी गोरधनपुरा थाना हतुनिया जिला प्रतापगढ़ राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी के पास से स्मैक बरामद कर ली गई। सिर्फ डेढ़ सौ ग्राम मादक पदार्थ की कीमत 1500000 रुपए बताई जा रही है। आरोपी राजस्थान से मादक पदार्थ मंदसौर डिलीवरी करने आया था। आरोपी मादक पदार्थ कहां से लाया था और किसे देने जा रहा था पुलिस इसकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here