मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में शहर कोतवाली थाना पुलिस ने एक आरोपी को कड़ी घेराबंदी कर बाइक के साथ अवैध मादक पदार्थ अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी बाइक से अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करने जा रहा था जिसे पुलिस ने रास्ते में ही गिरफ्त में ले लिया।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर शहर की सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बाइक से अफीम की तस्करी करने जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नेशनल हाईवे 10 नंबर नाका पर घेराबंदी कर बाइक क्रमांक RJ09  ps2016 सवार आरोपी को रोककर तलाशी ली तो आरोपी के पास से पुलिस को करीब 4 लाख रुपए की अफीम प्राप्त हुई। अफीम बराबर होने के साथ-साथ पुलिस ने आरोपी गजराज पिता मुन्ना लाल नायक निवासी लौध थाना जावद जिला नीमच को मौके से गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

आरोपी 4 किलो अवैध अफीम की तस्करी करने जा रहा था

मध्यप्रदेश न्यूज़: शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी करीब 4 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करने जा रहा था। मुखबिर से मिली सूचना से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी अवैध मादक पदार्थ अफीम किसे देने जा रहा था और किस से लेकर आया था उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने अफीम उपलब्ध कराने वाले और प्राप्त करने वाले दोनों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *