मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक साइंस कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से छात्रा उदास उदास दिख रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मंदसौर जिले के लदुसा गांव का है, जहां एक साइंस की कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली। जानकारी से पता चला है कि रिजल्ट आने के दौरान छात्रा की फिजिक्स में सप्लीमेंट्री आ गई थी जिससे वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। अफजलपुर थाना क्षेत्र टीआई कमलेश सिंगर ने जानकारी देते हुए बताया कि संजना पिता घनश्याम धाकड़ निवासी लदुसा ने सुबह-सुबह अपने ही घर के एक कमरे में फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने सुबह बच्ची को देखा तो वह फंदे पर लटकी हुई थी जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

स्कूल प्रिंसिपल ने बताया-” बच्ची पढ़ने में होनहार थी”

मध्यप्रदेश न्यूज़: परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची कक्षा 12वीं का परिणाम आने के बाद से तनाव में चल रही थी। बच्ची के स्कूल प्रिंसिपल ने बताया कि वहां पढ़ने में अच्छी थी और हाल ही में उसने विज्ञान संकाय की परीक्षा दी थी। जब 29 अप्रैल को कक्षा 12वीं का रिजल्ट घोषित हुआ तो रिजल्ट में छात्रा को फिजिक्स विषय में सप्लीमेंट्री प्राप्त हुई थी, जिसके बाद से वह अचानक डिप्रेशन में चली गई। इसी के चलते छात्रा ने परेशान होकर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। बच्चे की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है और स्कूल का स्टाफ भी हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *