मध्यप्रदेश न्यूज़: नारायणगढ़ में जहरीला पदार्थ पीने से गर्भवती की मौत, दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे पति और सास, केस दर्ज

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक सात महिने की गर्भवती महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। मृतिका की शादी 1 साल पहले ही हुई थी जिसे सास और पति दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और मारपीट करते थे। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर दुल्हन के पति और सास के खिलाफ केस दर्ज किया है। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मंदसौर जिले के नारायणगढ़ क्षेत्र का है, जहां गांव गादोली में 7 महीने की गर्भवती जुबेदा की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। जुबेदा के पिता नायाब अली ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी के सास और पति दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। शिकायत पर पुलिस ने मुनीर और उसकी मां मुरजेना के खिलाफ दहेज हत्या के खिलाफ केस दर्ज किया है। जुबेदा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मार्च 2020 में मुनीर से हुई थी। मुनीर अर्थमूविंग मशीन का चालक है। शादी के कुछ दिनों बाद ही जुबेदा को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा यहां तक कि मुनीर रोजाना नशे में जुबेदा के साथ मारपीट भी करता था। जुबेदा 7 महीने की गर्भवती हो चुकी थी।इस मामले को लेकर गांव में पंचायती भी हो चुकी थी और जुबेदा के पति ने कसम भी खाई थी कि वह अब जुबेदा को परेशान नहीं करेगा। इसके बावजूद जुबेदा के पति मुनीर में कोई बदलाव नहीं आया और जुबैदा ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली।

मरने से पहले पिता को फोन पर कहा- सांस और पति मारपीट कर रहे हैं

मध्यप्रदेश न्यूज़: जुबेदा के पिता नायब अली ने बताया कि उनके बेटे ने जहर खाने से पहले उन्हें फोन भी किया था और कहा था कि उसके सास और पति मारपीट कर रहे हैं। जुबेदा ने पिता से कहा कि वहां इन हालातों में नहीं रह सकती है, इसके बाद नायब अली ने कहा था कि वह रविवार को उसके ससुराल पहुंचेंगे लेकिन जुबेदा ने शनिवार की रात को ही जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। कुछ समय बाद जुबेदा के पिता को मैसेज आया कि जुबेदा की मौत हो चुकी है जबकि जुबेदा के पति ने किसी को भी जानकारी नहीं दी। जुबेदा के पिता और रिश्तेदार जब रास्ते में चल रहे थे तो दोबारा पता चला कि लाश को दफनाने की तैयारी चल रही है इतने में जुबेदा के पिता ने 112 पर कॉल किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को बरामद किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। जुबेदा के ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *