मध्यप्रदेश न्यूज़: धर्म छिपाकर 3 साल तक किया रेप, शादी से किया इनकार, आरोपी बोला- मुस्लिम बनोगी तभी शादी करूंगा

0
53

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक डॉक्टर से लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमे डॉक्टर ने एक फिजियोथेरेपिस्ट के साथ अपना धर्म छिपाकर 3 साल तक रेप किया और उसके बाद शादी से इंकार कर दिया। दरअसल आरोपी मुस्लिम समुदाय का था और पीड़िता हिंदू धर्म की लड़की थी। आरोपी ने लड़की से बोला कि मुस्लिम बनोगी तभी शादी करूंगा। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: भोपाल में 31 साल की फिजियोथेरेपिस्ट का कहना है कि जनरल हॉस्पिटल के संचालक ने उसे अपना धर्म छिपाकर प्रेम जाल में फंसाया। संचालक ने पीड़ितों को शादी का झांसा देकर 3 सालों तक उसका रेप किया। जब पीड़िता ने अस्पताल संचालक पर शादी का दबाव बनाया तो संचालक ने कहा कि-” शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाना पड़ेगा”। जब लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की और पुलिस को शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद पीड़िता हिम्मत कर अशोका गार्डन पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, मध्य प्रदेश माध्यमिक स्वतंत्रता अधिनियम और अन्य धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज किया। आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला, पीड़ित की जुबानी 

मध्यप्रदेश न्यूज़: मैं भोपाल के लाला लाजपत राय कॉलोनी, अशोका गार्डन में रहती हूं। मैं एक फिजियोथेरेपिस्ट हूं और वर्ष 2018 में दीपक सोनी से लव मैरिज हुई थी। पारिवारिक कारणों के कारण 1 महीने बाद ही हम दूर हो गए। मैं डिपो चौराहा पर स्थित जनरल अस्पताल में ऑन कॉल विजिटिंग पर जाया करती थी। जनरल अस्पताल में मेरी निहाल से पहचान हुई लेकिन उसमें कभी अपना पूरा नाम मुझे नहीं बताया था। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहरी होती चली गई और वहां घर भी आने जाने लगा था। परिवार से भी वह काफी घुल मिल गया था। पति के छोड़ने के बाद में बिल्कुल अकेली हो गई थी। एक दिन 20 नवंबर 2018 को परिवार वाले बाहर गए थे। कुछ दिन निहाल घर आया और बोला कि मैं प्यार करता हूं और शादी भी जल्द ही कर लेंगे। यह कह कर उसने शारीरिक संबंध बनाए और फिर यह सिलसिला चलता रहा। मैं जब भी शादी की बात करती तो वह कोई ना कोई बहाना बनाकर टाल देता। जब मैंने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने कहा कि -इस्लाम धर्म अपना लो मैं शादी नहीं निकाह करूंगा। 

मध्य प्रदेश न्यूज़: मैंने जब पुलिस को शिकायत करने की बोला था निहाल ने कहा कि – मैं यहां किसी कोर्ट कानून को नहीं मानता। मैंने अपनी मां के नाम पर अशोका गार्डन में 80 फीट अस्पताल खोला था। इसके लिए मैंने अपनी मां से भी पैसे लिए थे और अस्पताल अच्छा खासा चल रहा था। इसके बाद मैंने डिपो चौराहा पर स्थित जनरल अस्पताल की पार्टनरशिप में खरीद लिया। कुछ समय बाद निहाल ने दोनों अस्पताल के जाली दस्तावेज बनाकर अस्पताल अपने नाम कर लिए। मुझे जब यह पता चला तो निहाल ने मेरे साथ मारपीट भी की और पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बावजूद भी पीड़िता ने हिम्मत करके पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here