मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत

0
57

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के गांव गुराडिया देदा में स्थित रुचि टेक्सटाइल कंपनी में रविवार की शाम 7:00 बजे 19 साल के बालक की रहस्यमई मौत देखने को मिली। मंदसौर जिले के गुराडिया देदा गांव में उत्तर प्रदेश के एक 19 साल के युवक की पानी के टैंक में गिरकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मंदसौर जिले के पास स्थित गुराडिया देदा गांव का है जहां स्थित एक रूचि टेक्सटाइल नाम की कंपनी में 19 साल के युवक की पानी के टैंक में गिरने से मौत हो गई। मामले में आश्चर्य की बात यह है कि पानी के टैंक में सिर्फ 2 फीट पानी भरा हुआ ।था फिर भी बालक की मौत कैसे हो गई। मौत का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा हो जाएगा।

युवक की मौत का मामला क्या है

मध्यप्रदेश न्यूज़: दरअसल मामला यह है कि मंदसौर जिले के गुराडिया देदा गांव में रुचि टेक्सटाइल नाम की कंपनी स्थित है। इसी कंपनी में मृतक राज बादल निवासी सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश काम करता था। मृतक के पिता जी भी इसी कंपनी में अपने बेटे के साथ काम करते थे लेकिन वह 12 तारीख को अपने गांव चले गए थे। रविवार की शाम लगभग 6 बजे बालक कंपनी के बाहर आता है और गेटकीपर से नहाने की पूछता है। इस पर गेटकीपर मृतक से कहता है कि पास के पानी टैंक में मोटर चला लो और वहां नहा लो। इसके बाद मृतक पानी के टैंक के पास चला जाता है। जब काफी समय तक बालक कंपनी में नहीं जाता है तो, कंपनी में ही कार्य कर रहे सीनियर कर्मचारी चुन्नीलाल उसे देखने बाहर आते हैं। ढुढने पर चुन्नीलाल को बालक पानी के टैंक में दिखाई देता है। इसके बाद सीनियर कर्मचारी फैक्ट्री मैनेजर को सूचना देता है और धीरे-धीरे ग्रामीणों की भीड़ वहां इकट्ठा हो जाती है। 

युवक की मौत कैसे हुई, किसी को नहीं पता

मध्यप्रदेश न्यूज़: मामले में खास बात यह है कि 19 वर्ष के राज बादल की मौत कैसे हुई ,यह किसी को नहीं पता। जिस पानी के टैंक में बालक की मौत हुई है उसमें सिर्फ 2 फीट पानी भरा हुआ था। बालक की मौत होने के बाद कर्मचारियों द्वारा कंपनी के मालिक को सूचना दी गई। ग्रामीणों द्वारा गांव के सरपंच को सूचना दी गई। सरपंच ने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी और कुछ समय में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए मंदसौर जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल युवक की मौत का कोई भी कारण सामने नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here