मध्यप्रदेश न्यूज़: आज शाम को पेट्रोल पंप बंद रहेंगे, एक्सरसाइज ड्यूटी में कटौती करने पर पंप संचालकों को हो रहा नुकसान

0
43

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश सरकार ने तीन दिनों पहले ही प्रदेश में पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर के दाम कम किए हैं, जिससे लोगों में तो खुशी देखने को मिली है लेकिन पंप संचालकों का कहना है कि दाम कम होने से उन्हें नुकसान हो रहा है। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: पेट्रोलियम डिलर्स एसोसिएशन मध्यप्रदेश के आव्हान पर आज शाम को सभी पेट्रोल पंप संचालकों ने पेट्रोल पंप बंद रखने का आव्हान किया है। पेट्रोलियम डिलर्स एसोसिएशन का कहना है कि आज मध्यप्रदेश में सभी पैट्रोल पम्प संचालकों द्वारा शाम 7 बजे से पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे। यह विरोध शाम 7 बजे से 9 बजे तक 2 घंटे का रहेगा। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन मध्य प्रदेश द्वारा पेट्रोल डीजल के दाम कम करने और विभिन्न मांगों को लेकर यह आव्हान किया गया है। 

जिले के पेट्रोल पंप संचालकों को उठाना पड़ रहा है नुकसान

मध्यप्रदेश न्यूज़: डिस्ट्रिक्ट पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन जिला अध्यक्ष आशीष गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पिछले दिनों पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम कर दी गई थी। केंद्र सरकार द्वारा की गई इस कटौती में पेट्रोल ₹2 तो डीजल करीब ₹7 सस्ता किया गया था। सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल में की गई कटौती से आम जनता को जरूर राहत मिली थी लेकिन जिले के पेट्रोल पंप संचालकों को 8 से 10 करोड़ रुपए का नुकसान झेलना पड़ा था। कटौती से हुए नुकसान और अन्य मांगों को लेकर डिस्ट्रिक्ट पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन द्वारा ज्ञापन सौंपा गया है। इस दौरान आज शाम जिले के तमाम पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे हालांकि इमरजेंसी सेवा और प्रशासन को पेट्रोल डीजल की सप्लाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here