मंदसौर: मां के लिए गहने लेने गए युवक को लूटा, युवक ने पुलिस के कैमरे पर विश्वास किया लेकिन वह भी बंद निकला

0
44

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में मां के लिए गहने लेने गए एक युवक को लूटने की खबर सामने आई है। जानकारी में बताया गया है कि युवक की स्कूटी में रखें सारे पैसे चोर लूट गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर शहर के खानपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति के स्कूटी में रखें ₹200000 चोरी होने का मामला सामने आया। पैसे चोरी होने के बाद शहर के किला निवासी युवक ने पुलिस थाने जाकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई। युवक विक्रम सम्राट ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह सुबह घर से मां के गहने लेने के लिए ₹200000 अपनी स्कूटी में रखकर अपने दोस्त विनोद डगवार के साथ घर से निकला था। व्यक्ति ने पैसे स्कूटी की डिक्की में रखे थे और शनि जयंती होने पर वह पुलिस के सीसीटीवी कैमरे के सामने स्कूटी रखकर मंदिर में दर्शन करने चला गया। व्यक्ति जब शनि महाराज के दर्शन कर वापस लौटा तो स्कूटी की डिक्की से ₹200000 गायब हो चुके थे।

पुलिस के सीसीटीवी कैमरे पर विश्वास किया लेकिन कैमरा बंद पड़ा था

मध्यप्रदेश न्यूज़: विक्रम सम्राट ने बताया कि उसने पुलिस के सीसीटीवी कैमरे पर भरोसा करके स्कूटी को वहां खड़ा किया था। व्यक्ति जब इसकी शिकायत करने शहर कोतवाली थाना पहुंचा तो पुलिस ने जांच करते हुए वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया लेकिन पता चला कि घटनास्थल पर लग रहा सीसीटीवी कैमरा बंद पड़ा है। युवक नई स्कूटी से ₹200000 चोरी होने का आवेदन शहर कोतवाली थाना पुलिस को दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here