मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के गुड़गांव में एक पिता और बेटे ने साजिश रच कर गांव के ही एक दोस्तों का अपहरण कर लिया। इसके बाद पिता और बेटे ने 50 लाख रुपए रुपए की फिरौती मांगी। हालांकि बाप और बेटा इस साजिश में सफल नहीं हो पाए और पुलिस ने 24 घंटों के अंदर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के गांव गुड़भेली में एक इंटीरियर डिजाइनर करने वाले युवक अमूल पाटीदार का गांव के ही दोस्त और कुछ अन्य युवकों ने मिलकर अपहरण कर लिया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच करते हुए 24 घंटों में ही युवक को राजस्थान के नागौर जिले से सकुशल ढूंढ लिया। एएसपी गौतम सिंह सोलंकी ने बताया कि पीड़ित अमूल पाटीदार निवासी गुड़भेली इंटीरियर डिजाइनर का काम करता है। गांव के ही पिता और पुत्र जीवन पाटीदार और उसके पिता कमलेश पाटीदार ने कर्ज के चलते अमूल पाटीदार को किडनैप करने की साजिश रची। इसके बाद जीवन पाटीदार ने अमूल को साइट दिखाने के बहाने बुलाया और अपनी कार से साइट देखने निकल गया। इसके बाद जीवन पाटीदार ने दोस्त से मिलने के बहाने कार रुकवाई और सद्दाम शाह, दीपक नायक, समीर अजमेरी और एक नाबालिग को अपनी कार में बिठा लिया। 

बंदूक की नोक पर आरोपी अमूल को साइट की बजाय राजस्थान के नागौर ले गए

मध्यप्रदेश न्यूज़: कार में बैठने के बाद पांचों आरोपी बंदूक की नोक पर अमूल को राजस्थान नागौर ले गए जहां आरोपी के दोस्त मुकेश जाट ने होटल में रूम बुक कर रखा था। आरोपियों ने अमूल से खर्चे के 10 हजार रुपए भी ट्रांसफर करवाए। इसके बाद आरोपी जीवन ने अपने पिता को फोन कर अमूल की फिरौती पर 50 लाख की डिमांड करने की बोला। इसके बाद अमूल के पिता ने पिपलिया मंडी पुलिस को सूचना दी। अमूल के पास iphone था और काल को टेस करते हुए पुलिस नागौर पहुंच गई। इतने में अमूल के भाई ने आरोपियों से थोड़ा समय मांगा। इतने में पुलिस आरोपियों के पास पहुंच चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके से पांचों आरोपियों समेत पिता को भी गिरफ्तार कर लिया। सहयोग करने वाले दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *