मध्यप्रदेश न्यूज: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने आरोपियों को अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक स्कॉर्पियो कार में से डेढ़ सौ किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के दलोदा थाना पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 800 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया है। आरोपी अपने स्कॉर्पियो कार में डोडा चूरा की तस्करी कर रहे थे। दलोदा थाना प्रभारी संजय सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कचनारा से गुराडिया शाह होते हुए जावरा की तरफ स्कॉर्पियो कार में डोडा चुरा ले जाया जा रहा है। दलोदा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कचनारा मंडे पर नाकाबंदी की और बिना नंबर की स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो कार में रखे छह प्लास्टिक के कट्टो में डेढ़ सौ किलो डोडा चूरा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर डोडा चूरा बरामद कर लिया है।

आरोपी डोडा चूरा हाईवे पर नशेड़ी ट्रक ड्राइवरों को बेचा करते थे

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम शाकिर निवासी हसन पिपलिया जिला रतलाम, भारत पिता आत्मा राम जाट निवासी हसन पिपलिया जिला रतलाम को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा गुराडिया शाह निवासी भंवरलाल पिता उमेद राम पाटीदार से खरीद कर लाए थे। अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा उपलब्ध कराने वाला आरोपी अभी फरार चल रहा है। आरोपियों ने बताया कि वह डोडा चूरा को पीस लेते थे और छोटे छोटे पैकेट में पैक करके हाईवे पर नशेड़ी ट्रक ड्राइवरों को बेचा करते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *