मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर पुलिस ने एक डीजल के टैंकर में तस्करी के लिए भरकर ले जा रहे अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा को बरामद किया है और साथी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले की पिपलिया मंडी थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक ट्रक के डीजल कंटेनर से करीब 1 लाख रुपए का अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया है। पिपलिया मंडी थाना एसआई राकेश चौधरी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी की सूचना मिली थी। पिपलिया मंडी थाना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए पिपलिया मंडी हाईवे पर गायत्री शक्ति पीठ मंदिर के सामने एक कंटेनर को रोका तो उसमें से पुलिस को अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद हुआ। 

आरोपी पंजाबी लेकिन डोडाचूरा मल्हारगढ़ से खरीदा था

मध्यप्रदेश न्यूज़: कार्यवाही करते हुए पुलिस ने डोडाचूरा समेत दोनों आरोपी चांद सिंह जाट पिता गुजरत सिंह जाट निवासी पंजाब और देवेन्द्र सिंह गुरचरण सिंह जाट लोहगढ़ को मौके से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वहां प्लास्टिक के दाने पंजाब के भटिंडा से भर कर इंदौर पीतमपुर ले जा रहे थे। वही रास्ते में मल्हारगढ़ से दोनों ट्रक ड्राइवर ने एक ढाबे से अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा खरीदा था। दोनों आरोपियों को नशे की लत लगी हुई थी और नशा करने के लिए ही आरोपियों ने डोडा चूरा खरीदा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और डोडा चूरा उपलब्ध कराने वाले ढाबा संचालक की तलाश कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *