मध्य प्रदेश अफीम समाचार: मंदसौर जिले की गांधी सागर थाना पुलिस ने 109 किलो डोडा चूरा की तस्करी रोकते हुए डोडा चूरा बरामद किया है हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी पुलिस के हाथ से भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस आरक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर से तस्करी की सूचना मिली थी।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले की गांधी सागर थाना पुलिस को बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद करने में सफलता हाथ लगी है। गांधी सागर थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें किसी के द्वारा मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोई व्यक्ति बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करने वाला है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गांधीसागर-रावतभाटा रोड़ पर एक कार का पीछा किया। पुलिस थाना प्रभारी लाखन सिंह राजपूत ने बताया कि आरोपी की कार पुलिस के हाथ लगने ही वाली थी कि इतने में आरोपी सगस बावजी मंदिर के पास कार छोड़कर भाग गया। अंधेरा होने के कारण पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई और आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। 

बरामद किए गए डोडाचूरा की कीमत 1 लाख 42 हजार रुपए, लग्जरी कार में ले जा रहा था

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी लग्जरी कार में डोडा चुरा भरकर ले जा रहा था जिसे वह सगस बावजी मंदिर के पास ही छोड़ गया। पुलिस ने जब लग्जरी कार की तलाशी ली तो कार में से 109 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद किया गया। पुलिस ने कार कमांक RJ 05UA3030 को अपनी गिरफ्त में लिया है और कार मालिक जगदीश गांव किशनगढ़ को भी गिरफ्तार कर लिया है। कार में मौजूद डोडा चूरा की कीमत 1 लाख 42 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *