मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से चकित कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर मंदसौर शहर में ही दो अलग-अलग स्थानों से एक युवती और एक व्यक्ति की लाश मिली है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक गुमशुदा युवती की लाश तेलिया तालाब और एक अज्ञात व्यक्ति की लाश शिवना नदी से प्राप्त हुई है। पुलिस मामले की तलाश कर रही है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर में दो अलग-अलग स्थानों से एक लड़की और एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नई आबादी थाना क्षेत्र के अंतर्गत खिड़की माता के पास स्थित शिवना नदी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना मिलने के बाद नई आबादी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। पुलिस द्वारा बरामद किया गया शव करीब 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक की पहचान मंदसौर पताशा गली निवासी अनिल पिता दयाराम राठौर उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई है। सामान्य जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक की अभी तक शादी नहीं हुई थी और इसी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी कारण के चलते व्यक्ति ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है फिलहाल मामले का पूरा खुलासा नहीं किया गया है।

दूसरी तरफ गुमशुदा युवती की लाश तेलिया तालाब में मिली 

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर शहर में वहीं दूसरी तरफ तेलिया तालाब से एक गुमशुदा लड़की की लाश बरामद हुई है। लड़की की पहचान मंदसौर की किटयानी निवासी नेहा पिता मोहनदास मानवानी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि नेहा की गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज की गई थी। तेलिया तालाब के किनारे जब लावारिस स्थिति में लड़की की स्कूटी मिली तो पुलिस द्वारा सर्चिंग की गई और इस दौरान युवती की लाश बरामद की गई। शव के साथ-साथ पुलिस को मृतक युवती का मोबाइल मिला है। हालांकि मोबाइल में पानी घुसने के कारण पुलिस को किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से युवती मानसिक रूप से परेशान चल रही थी, मरने से पहले युवती ने अपनी मां को कुछ मैसेज भी किए थे।

मध्यप्रदेश न्यूज़


मध्य प्रदेश न्यूज़: फिलहाल दोनों मामले में पुलिस ने आत्महत्या सोच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों मामले में मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले का सही प्रकार से खुलासा किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *