मध्य प्रदेश न्यूज़: दोस्त ने महिला के साथ दोस्त से पैंसे ऐंठे, पीड़ित ने किया सुसाइड, पीड़ित को रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी गई थी

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक और अजीब मामला सामने आया है यहां पर एक दोस्त ने महिला की मदद से अपने ही दोस्त को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठ लिए। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले का खुलासा किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने 13 अप्रैल को हुई आत्महत्या के मामले की जांच कर खुलासा कर दिया है। नारायणगढ़ एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिनों पहले नारायणगढ़ निवासी जगनारायण पिता सज्जन सिंह चौहान जोकि चारभुजा मंदिर के निकट रहते थे उन्होंने अपने ही घर के पीछे पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने जांच के बाद मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक ने कुछ दिनों पहले गांव में जमीन देखी थी। मृतक के जमीन बेचने पर गांव के ही निवासी लोकेश पिता रतनलाल की नजर थी। इसके बाद लोकेश ने मृतक की प्रदीप पिता कन्हैयालाल बैरागी ने निवासी झार्डा से पहचान करवाई। 

आरोपी ने मृतक की नाथीबाई पति अंबालाल से पहचान करवाई और मृतक को जाल में फंसाया

मध्यप्रदेश न्यूज़: संदीप से पहचान होने के बाद आरोपी मृतक को प्रदीप प्लान के तहत मनासा ले गया और वहां लोकेश ने नाथीबाई बाई अंबालाल निवासी मनासा पहचान करवाई। इसके बाद लाठी भाई और प्रदीप मृतक को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगे। पीड़ित व्यक्ति ने मजबूरी में नाहरगढ़ सरकारी बैंक से 3 लाख रुपए निकालकर आरोपियों को दिए। पैसे देने के बाद भी आरोपियों को शांति नहीं हुई और दोबारा पैसे की मांग करने लगे जिससे मृतक परेशान हो गया और उसने 13 अप्रैल की शाम को अपने घर के पीछे लगे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस ने जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आत्महत्या करने के लिए प्रताड़ित करने के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *