मंदसौर में दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या, 3 दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त के पेट में चाकू मारा, पहले भी हो चुकी है मारपीट

0
44

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में दोस्त ही दोस्त के हत्यारे निकल गए। मामला मंदसौर जिले के भानपुरा क्षेत्र का है, जहां कुछ दोस्तों के बीच चल रही रंजिश में कुछ दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त के पेट में चाकू मार दिया। मामले के दौरान गरोठ एसपी महेंद्र तारणेकर ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: गरोठ एसपी महेंद्र तारणेकर ने जानकारी देते हुए बताया कि भानपुरा क्षेत्र के शीतला माता मोहल्ले में चार दोस्तों हिमांशु तुलसीराम बैरागी, विनय, दीपक गुज्जर और अश्मीर मंसूरी के बीच विवाद चल रहा था। पहले भी इन दोस्तों के बीच विवाद हो चुका था लेकिन अब की बार विवाद के चलते विनय ,दीपक और अश्मीर ने मिलकर हिमांशु की चाकू गोदकर हत्या कर दी। पता चलने के बाद हिमांशु के परिजन हिमांशु को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया। जानकारी जुटाकर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बर्थडे की पार्टी में दोस्तों के बीच हुआ था विवाद

मध्य प्रदेश न्यूज़: जानकारी में पता चला है कि अंकुश नाम के व्यक्ति की बर्थडे पार्टी में कुछ दिनों पहले मृतक की तीनों आरोपियों से मारपीट हुई थी। उस विवाद ने भी तीनों आरोपियों ने मिलकर नाटक को पीटा था। इसके कुछ दिनों बाद छोटा महादेव मंदिर के पास दोबारा विवाद हुआ जहां मृतक ने आरोपियों के साथ मारपीट कर दी थी। बीते कल जब एक बार फिर इनका आमना-सामना हुआ तो मारपीट और विवाद शुरू हो गया। इसके बाद तीनों आरोपी ने मिलकर मृतक पर चाकू से हमला कर दिया और इस दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल मामले का खुलासा नहीं किया है और तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here