मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। मंदसौर पुलिस ने राजस्थान के एक तस्कर को मंदसौर में अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के भानपुरा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को बाइक से अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। भानपुरा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों आरोपी बाइक से अवैध मादक पदार्थ अफीम राजस्थान से मंदसौर तस्करी करने जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भानपुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस द्वारा जप्त की गई अफीम की कीमत करीब ₹400000 आंकी जा रही है। दोनों बाइक सवार आरोपी राजस्थान से अफीम की तस्करी मंदसौर करने आ रहे थे जिन्हें रास्ते में ही भानपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस को आरोपियों की मुखबिर से सूचना मिली थी

मध्यप्रदेश न्यूज़: भानपुरा थाना टीआई अवनी श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो बाइक सवार आरोपी अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करने जा रहे हैं। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने झालावाड़ रोड पर घेराबंदी कर बाइक सवार आरोपी कृपाल पिता करण सिंह सिसोदिया सोंधिया राजपूत निवासी कुंडिया झालावाड़ और दूल्हे सिंह सिसोदिया सोंधिया राजपूत निवासी गुनाई झालावाड़ के कब्जे से 2.6 किलो ग्राम अफीम बरामद की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अफीम खरीदने वाले और अफीम उपलब्ध कराने वाले आरोपी की तलाश कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *