👧मनासा क्षेत्र की लापता नेहा जोशी, नीमच कलेक्ट्रेट में पुलिस मौजूद, राष्ट्रीय परशुराम सेना वह ब्राह्मण समाज ने किया गेरा। मनासा टी आई को हटाने की रखी मांग।👧

मध्य प्रदेश न्यूज़: अभी भी मध्यप्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। आए दिन रेप व अपहरण के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नीमच जिले में सामने आया है  जहां एक पिता पिछले 14 माह से लापता बेटी के मामले में उसके पिता राकेश जोशी का अनशन लगातार 21 दिनों का जिला नीमच कलेक्टर कार्यालय नीमच में जारी है। 

मध्यप्रदेश न्यूज: अब यह मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। इस मामले को लेकर समाजसेवी तरुण बाहेती ने जमकर आवाज उठाई। जिसके बाद विभिन्न सामाजिक संगठनों व अन्य दलों के नेता पीड़ित पिता से मिलने पहुंचे।  वही आज एक बार फिर पीड़ित पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद भाजपा नेत्री किरण शर्मा मौके पर पहुंचे और पीड़ित पिता से चर्चा की और इसके साथ ही राष्ट्रीय परशुराम सेना मध्य प्रदेश अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज जिला नीमच ने कलेक्ट्रेट कार्यालय नीमच का गेरा किया और जमकर अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई। 

मध्यप्रदेश न्यूज: इन दोनों सामाजिक संगठनों नेम मांग की मनासा टीआई को हटाया जाए लापता बेटी को उसके पिता से मिलाया जाए। कलेक्ट्रेट में भारी पुलिस बल के साथ समाज जन मौजूद थे। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर इस मामले में संज्ञान लिया है। प्रशासन की कोई कार्यवाही ना होने शहर के जागरूक लोग इस मामले में आगे आने लगे हे। 

मध्यप्रदेश न्यूज: पिता का आरोप है कि उनकी बेटी पिछले 14 माह से गायब है। भोपाल से मुख्यमंत्री के रक्षक क्षेत्र से मामला दर्ज हुआ लेकिन मनासा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तारी से दूर रखा। आरोपी गिरफ्तार नहीं होने पर नेहा जोशी का परिवार फिर से मुख्यमंत्री के पास पहुंचा। फिर जाकर आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। लेकिन पुलिस वालों ने आरोपियों से कोई भी पूछताछ नहीं करी और न ही नेहा जोशी की तलाश कर पाए। पिछले 14 महीने से के पिता राकेश जोशी ने उसकी तलाश करने मैं नीमच से भोपाल तक के चक्कर लगा चुके है। फिर आखरी में थक हार कर जिला कलेक्टर कार्यालय में पिछले 18 दिनों से अनशन पर बैठे हैं। विडंबना है कि पिछले 18 दिनों से भूख हड़ताल पर बैठने के बाद भी जिला प्रशासन की और से उनकी कोई सूचना नहीं ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *