मध्यप्रदेश न्यूज़: जहां पूरे देश में यूपी के सीएम योगी को अपनी धर्म की रक्षा करने के लिए जाना जाता है। सीएम योगी ने सत्ता में आते ही देश की आधी जनसंख्या का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी जी के बोलने का तरीका, उनके कार्य करने का तरीका और उनका जज्बा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। योगी ने इसी के साथ चुनाव में रिकॉर्ड भी बनाया है और दूसरी बार यूपी में मुख्यमंत्री चुने गए हैं।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश के नवीकरणीय और नवीकरण ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग भी अब योगी के कदमों पर चलने लगे हैं। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपने मतदान क्षेत्र सुवासरा में 3 गांव के नाम बदलने का ऐलान किया है। मंदसौर सुवासरा के विधायक और प्रदेश के नवीन एवं नवीनीकरण ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नक्शे पर चल रहे हैं। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने मध्य प्रदेश चुनाव से पहले अपनी हिंदुत्व छवि मजबूत करने के लिए सुवासरा क्षेत्र के 3 गांव के नाम बदलने के लिए प्रयास शुरू किए हैं। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग पहले ही खुद को बजरंगबली का बड़ा भक्त बताते हैं और अब तो सुवासरा क्षेत्र के 3 गांव का नाम बदलने के लिए विधानसभा सत्र से अशासकीय संकल्प लेकर आए हैं। 

ढंग के इस फैसले से सियासत फिर हुई गर्म

मध्यप्रदेश न्यूज़: कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग के इस फैसले से सियासत में खलबली मच गई है। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने बताया है कि उनकी सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के ईशाकपुर गांव का नाम बदलकर ईश्वरपुर बालाजी, कयामपुर गांव का नाम बदलकर कैलाशपुर और रामगढ़ का नाम बजरंगगढ़ करने के लिए कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कैबिनेट विधानसभा में अगर शासकीय संकल्प लिया है। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि गांव के लोग मांग भी कर रहे हैं कि जल्द से जल्द गांव का नाम बदलना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *