मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के पास महू नीमच राजमार्ग पर  स्टेशन रोड़ थाना क्षेत्र के सेजावता सालाखेड़ी बायपास मार्ग पर खाचरोद फंटा के पास तीन युवकों ने एक ट्रक ने तोड़फोड़ की और ट्रक चालक के साथ मारपीट भी की। बताया गया है कि ट्रक चालक ट्रक में मवेशी भरकर ले जा रहा था।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के पास महू नीमच मार्ग पर स्थित खाचरोद फंटे की है। जानकारी में बताया गया है कि एक ट्रक चालक अपनी ट्रक में मवेशी भरकर ले जा रहा है। इस दौरान सेजावता सालाखेड़ी बाईपास पर तीन लोगों ने उसे देख लिया और लगभग 15 किलोमीटर तक उनका पीछा किया और खाचरोद घंटे पर पहुंचकर ट्रक को रुकवाया और ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। तीनों लोगों ने ट्रक को रुकवाया और उसके आगे के कांच फोड़ दिए। इसके बाद लोगों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट भी की। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक इमरान पुत्र सलीम खान निवासी चिंगीपुरा मंदसौर जिले के धुंधडका गांव से ट्रक में भैसे भर कर ला रहा था। इस दौरान नामली से तीन युवकों ने गोवंश भरे रहने की शंका पर ट्रक का पीछा किया।

एक व्यक्ति गिरफतार, दो की पुलिस कर रही तलाश

मध्यप्रदेश न्यूज़: तीनों लोगों ने ट्रक का पीछा कर खाचरोद घंटे पर ट्रक के सामने बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद तीनों लोगों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट की और बोलने की तूने ट्रक में गोवंश पर रखे हैं इसलिए 5000 रुपए देने पड़ेंगे। इस दौरान सड़क पर जा रहे लोगों ने बीच-बचाव कर सुनील नामक व्यक्ति को पकड़ लिया और बाइक समेत उसे सालाखेड़ी पुलिस स्टेशन पर पुलिस को सौंप दिया। अन्य दो व्यक्ति फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपित सुनील ने बताया कि मामले में उसके साथ गजेंद्र पुत्र कमल सिंह और अंकित पांचाल दोनों थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *