मध्य प्रदेश न्यूज़: एक ही फंदे पर दोनों प्रेमियों ने लगाई फांसी, वीडियो बनाकर बोले हमें एक साथ ही जलाना

0
32

मध्यप्रदेश के नीमच जिले से एक प्रेम कहानी की दुखद अंत होने की घटना सामने आई है। जानकारी में बताया गया है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक और युवती ने एक ही फंदे पर फांसी लगा ली और वीडियो बनाते हुए कहा कि हमें एक साथ ही जलाना। 


मध्य प्रदेश न्यूज़: मामला मध्य प्रदेश के नीमच जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां दो प्रेमियों ने एक ही फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले दोनों प्रेमियों द्वारा मोबाइल पर वीडियो भी बनाया गया जिसमें उन्होंने दोनों को एक साथ जलाने की बात कही और फिर फंदे पर लटक गए। फिलहाल आत्महत्या करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है प्रेमी जोड़ों को यह डर था कि उनके प्यार को परिवार का साथ नहीं मिलेगा और वह आपस में बिछड़ जाएंगे इसलिए उन्होंने मौत को गले लगा लिया। मौत से पहले युवक और युवती ने अपने आखिरी शब्दों को एक वीडियो में कैद कर लिया।

लड़की नाबालिग है, वीडियो में दोनों ने क्या कहा

मध्य प्रदेश न्यूज़: मरने से पहले युवक और युवती ने अपने मोबाइल में एक छोटा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद आत्महत्या कर ली। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हुआ और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। युवक और युवती वीडियो में कह रहे हैं कि हमें किसी भी प्रकार का दोष नहीं है, और हम दोनों का एक ही चिता पर दाह संस्कार किया जाना चाहिए। पुलिस ने बताया कि पीड़िता लड़की नाबालिक है। रामपुरा थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 10:00 बजे थाने में सूचना मिली थी कि डायल गांव से 1 किलोमीटर पहले जंगल में पेड़ के नीचे युवक और युवती के शव फांसी पर लटके हुए हैं।

दोनों युवक युवती गुरुवार से फरार चल रहे थे

मध्य प्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मृतक व्यक्ति की पहचान शैतान सुरावत उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई। वहीं युवती की पहचान पूजा उम्र 17 वर्षीय के रूप में हुई। पूजा गांव डायल की ही रहने वाली थी। पुलिस ने पंचनामा बनाकर नाबालिक लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक युवती गुरुवार से फरार चल रहे थे। लड़की के पिता ने थाने पर इसकी शिकायत भी दर्ज की थी। पुलिस ने मामले में अपहरण का मामला दर्ज किया था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं और पुलिस आगे की जांच कर रही है। वीडियो में पहले युवक बोल रहा था और उसी बात को बाद में युवती दोहरा रही थी। इसमें दोनों ने कहा कि हम अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं और बाद में परिवार वाले झगड़ा नहीं करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here