मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से ट्रक में लगी आग, कपड़ों की गठानों से भरा ट्रक जलकर राख हुआ

 मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र में मेलखेड़ा रोड़ पर निकट दोपहर के समय कपड़ों की गठानों से भरा ट्रक अचानक जल गया। पूरा टक उंचाई तक कपड़ों की गठानों से भरा हुआ था। सूचना मिलने के बाद शामगढ़ नगर पालिका की फाइटर ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने की कोशिश भी कि लेकिन तब तक पूरा टक जलकर राख हो चुका था। 


देखते ही देखते आग ने पूरी ट्रक को चपेट में ले लिया

मध्यप्रदेश न्यूज़: जानकारी में बताया गया है कि शामगढ़ क्षेत्र के शांतिकुंज के निकट दोपहर करीब 12:30 बजे एट टक में अचानक आग लग गई। पूरी ट्रक में कपड़े की गठानें रखी हुई थी। आग लगने के बाद ट्रक ड्राइवर ने सूचना देने के बाद बचे हुए कपड़ों की गठानों को बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही देर में पूरी ट्रक को लपेटें में ले लिया। ट्रक ड्राइवर को कपड़े की गठानें खाली करने का मौका ही नहीं मिला। सिर्फ टक के उपरी हिस्से में आग लगने से थोड़ी ही देर में आग ने पूरी ट्रक को चपेट में लें लिया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड भी आग पर काबू नहीं पा सकी। बताया जा रहा है कि ट्रक में बड़ी संख्या में कपड़े पड़े हुए थे और यह भवानी मंडी की तरफ जा रहा था। 

हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से शार्ट सर्किट हुआ और ट्रक में आग लग गई

मध्य प्रदेश न्यूज़: बताया जा रहा है कि ट्रक भवानी मंडी की तरफ जा रहा था। इस दौरान कपड़ों से भरा ट्रक सड़क के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया और हाईटेंशन लाइन में शॉर्ट सर्किट होने के कारण ट्रक में आग लग गई। ट्रक में कपड़े पड़े होने के कारण आग ने अचानक भयानक रूप धारण कर लिया। शुरुआत में तो ड्राइवर ने मामले की तरफ ध्यान नहीं दिया लेकिन जब तक ड्राइवर को समझ पाता, तब तक आग पूरी ट्रक में फैल चुकी थी। हादसे में ट्रक और ट्रक में भरे कपड़े पूरी तरह से जलकर राख हो गये हालांकि अच्छी बात यह है कि ड्राइवर को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *