मंदसौर: 17 साल के भाई ने 7 साल की चचेरी बहन का किया रेप, हत्या करने के बाद झाड़ियों में फेंक दी लाश

0
26

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से दिल दहला देने वाली रेप की घटना सामने आई है जिसमें 17 साल के एक लड़के ने अपने ही 7 साल की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला घोट कर उसको मार डाला। इसके बाद आरोपी ने मासूम की लाश को झाड़ियों में फेंक दिया।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के डोडिया मीणा गांव का है जहां 17 साल के चचेरे भाई ने 7 साल की मासूम बहन का दुष्कर्म कर उसे गला घोट कर मार डाला। घटना सुनते ही हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। बताया गया है कि 7 साल की मासूम बच्ची राजस्थान के निंबाहेड़ा गांव से मंदसौर जिले के डोडिया मीणा गांव अपने मामा के यहां होली मनाने के लिए आई थी। आरोपी ने इस घटना की वारदात को अंजाम होली के दिन ही दिया जब सभी एक दूसरे पर रंग उड़ा कर होली का आनंद उठा रहे थे, तभी आरोपी 7 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ साइड में ले गया। एसपी अनुराग सुजानिया ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने वायडी नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई

मध्यप्रदेश न्यूज़: परिजनों ने बताया कि होली के दिन शाम 7:00 बजे बच्ची होली खेलते खेलते गायब हो गई थी। शुरुआत में परिजनों को लगा किया बच्चे कहीं होली खेल रही होगी लेकिन जब कई समय तक बच्चे नहीं दिखी तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। इसके बाद भी जब बच्चे नहीं मिली तो परिजनों ने भाई भी नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब बच्चे की तलाश शुरू की तो रात को 11:00 बजे गांव में पानी की टंकी के पास बच्ची के कपड़े मिले। परिजनों और पुलिस जब बच्चे को ढूंढते ढूंढते आगे पहुंचे थे झाड़ियों में बच्ची नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल भिजवाया और पोस्टमार्टम में रिपोर्ट आई की बच्ची का दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई.

ग्रामीणों के कारण पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब पुलिस ने जांच की तो ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 साल की मासूम बच्ची आखरी बार उसके 17 साल के चचेरे भाई के साथ देखी गई थी। इस पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह कुछ सवालों में ही टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने टंकी के पीछे ही बच्ची का दुष्कर्म किया और घरवालों को बताने के डर से उसकी गला घोट कर हत्या कर दी और झाड़ियों में लाश को फेंक दिया। वाय डी नगर थाने की एसआई लक्ष्मी सिसोदिया ने कहा है कि सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा। डॉक्टर नवीन मंडलोई ने कहा है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है और फिर गला घोटकर हत्या की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here