मंदसौर न्यूज़: मनासा ज्वेलरी की दुकान पर आभूषण लेने गई महिलाओं ने मौका देख आभूषण गायब कर लिए, सीसीटीवी में हुई कैद

0
9

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक ज्वेलरी की दुकान पर दो महिलाओ द्वारा आभूषण चोरी करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि दुकान पर आभूषण खरीदने गई महिलाओं ने मौका देखकर आभूषण चोरी कर लिए लेकिन उनकी यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की मनासा तहसील में 2 महिलाओं द्वारा सोने चांदी के आभूषण चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना इस प्रकार हुई कि मनासा शहर में दोपहर के समय चौपड़ गटटा स्थित एक ज्वेलरी की दुकान पर दो महिलाएं और एक पुरुष ज्वेलरी देखने के बहाने अंदर पहुंचे। कुछ समय आभूषण देखने के बाद दोनों महिलाओं ने मौका देख एक जोड़ झुमकी गायब कर ली और वहां से चले गए। जब तक दुकानदार कुछ समझ पाता तब तक काफी समय हो चुका था। चौपड़ गटटा पर स्थित राधिका ज्वेलर्स नामक दुकान पर दो अज्ञात महिला एवं एक पुरुष आभूषण खरीदने पहुंचा। युवक दुकान के बाहर सीढ़ियों पर बैठा रहा और दोनों महिलाएं दुकान के अंदर आ गई। 

महिलाओं ने दुकान से 40 हजार रुपए की झुमकीयां चुराई

मध्यप्रदेश न्यूज़: दुकान के अंदर आने के बाद महिलाओं ने टाप्स, लटकन और झुमकी देखी और इस बीच एक जोड़ चांदी की झुमकी महिलाओं ने गायब कर दी। एक जोड़ झुमकी की कीमत क़रीब 40 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। झुमकी गायब करने के बाद दोनों महिलाएं एवं पुरुष वहां से चले गए। कुछ समय बाद दुकान संचालक महेंद्र सोनी को शंका हुई तो उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक की है जिसमें महिलाओं की करतूत सामने आ गई। इसके बाद दुकान संचालक महेंद्र सोनी पुलिस थाने पहुंचे और घटना के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here