मंदसौर न्यूज़: मंदसौर में बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काटा, पिता के दो महिलाओं से थे संबंध, अय्याशी में सब कुछ गवा रहा था

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ इलाके का है। मामले में बेटे का पिता अय्याशी में सब कुछ गवा रहा था। इससे गुस्सा होकर बेटे ने ही पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है



मंदसौर न्यूज़: मंदसौर जिले के शामगढ़ इलाके में बेटा द्वारा पिता की हत्या की गई थी ,जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में बेटे ने खेत पर सो रहे अपने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला था। दरअसल मामला यह था कि उसके पिता के 2 महीनों से संबंध थे जिससे उसके पिता अय्यासी में खो गए थे। अय्याशी में उसके पिता अपनी जमीन जायदाद गवा रहे थे। उनका बेटा उनकी अय्याशी और जायदाद पर एक अधिकारी होने से नाराज़ था। पिता की अय्याशी की खबर सभी को होने के कारण उसकी नाती की सगाई कई जगह होकर छूट रही थी। इसके अलावा पिता की वजह से उनकी गांव में बदनामी भी हो रही थी।

मृतक परिवार को छोड़ अकेला खेत पर रहता था

मंदसौर न्यूज़: शामगढ़ टीआई कमलेश प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 फरवरी 2022 को असावता गांव में खेत पर दूले सिंह पिता पूरसिह सोंधिया उम्र 60 वर्ष की खेत पर कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई थी। नाटक का पूरा परिवार गांव में रहता है जबकि मृतक 2 साल पहले ही अकेला खेत पर रहने लगा था। बेटे गुमान सिंह ने शामगढ़ थाने में पिता की हत्या का केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक का चरित्र काफी खराब था और उसके दो महिलाओं से अवैध संबंध भी थे। अमृता के घर को संभालता था और इसी कारण सारी जमीन जायदाद उसके नाम पर थी। मृतक सारे पैसे अय्याशी में उड़ा देता था इसी बात से नाराज होकर मृतक के बेटे गुमान सिंह ने पिता को मारने की साजिश रच डाली।

पुलिस को कैसे हुआ आरोपी पर शक 

मंदसौर न्यूज़: मृतक के बेटे गुमान सिंह ने 27 फरवरी की रात पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला और घर चला गया। सुबह उसने जल्दी खेत पर पहुंचकर पिता को देखा और परिजनों को पिता के घायल होने की सूचना दी। पलवल वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जब मृतक के बेटे से बयान लिए तो वह हर बार अपने बयान बदल रहा था इसी शंका पर पुलिस ने मृतक के बेटे से पूछताछ की और सख्ती दिखाने पर वह टूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *