मंदसौर न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में अफीम किसानों की अफीम फसल में लुगाई चिरई का कार्य शुरू ही हुआ है और इधर तस्करों ने अपना काम शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश का मंदसौर जिला अवैध मादक पदार्थ अफीम और डोडा चूरा की तस्करी में मशहूर माना जाता है। मंदसौर जिले से रोजाना तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं इसी प्रकार मंगलवार को भी मंदसौर पुलिस ने बाइक से अवैध मादक पदार्थ अफीम ले जा रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है।


मंदसौर न्यूज़: मंदसौर शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को 1 किलो अवैध अफीम की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी डेढ़ लाख रुपए की अफीम बाइक पर ले जा रहा था जिसे रास्ते में ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के साथ साथ अवैध मादक पदार्थ अफीम मुहैया कराने वाले और खरीदने वाले को भी मामले में सह आरोपी बनाया है, जो फरार चल रहे हैं और पुलिस तलाश कर रही है। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अफीम की तस्करी करने जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर प्रतापगढ़ हाईवे 10 नंबर नाका रोड पर एक बाइक की तलाशी ली और अफीम सहित आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की पहचान डाडमचंद्र कुमावत उम्र 33 वर्ष बताई है। 

आरोपी गांव आकोदड़ा से लेकर राजस्थान देने जा रहा था अफीम 

मंदसौर न्यूज़: पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह अवैध मादक पदार्थ अफीम मंदसौर जिले के गांव आकोदड़ा निवासी दिनेश पाटीदार से लेकर आया था और राजस्थान निवासी काशी राम जाट को देने जा रहा था। हालांकि पुलिस ने उसे सफल नहीं होने दिया और बीच रास्ते में ही पकड़ लिया। पुलिस ने अफीम ले जाने वाले आरोपी डाडमचंद्र कुमावत, अफीम मुहैया कराने वाले आकोदड़ा निवासी दिनेश पाटीदार और अफीम खरीदने वाले राजस्थान निवासी काशीराम जाट के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अफीम मुहैया कराने वाले और प्राप्त करने वाले आरोपी अभी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *