मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के गांव बालागुड़ा में चोरों ने कहर मचा दिया है। बीते कल मंदसौर जिले के गांव बालागुड़ा में चोरों की एक गैंग ने मिलकर आधे दर्जन घरों का ताला तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। पीड़ित गांव वासियों ने शिकायत पुलिस को दर्ज कराई जिसकी जांच पुलिस कर रही है। 


मंदसौर जिले के बालागुड़ा गांव में चोरों की गैंग ने मिलकर आधा दर्जन घरों में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों की गैंग में से कुछ लोग गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। गांव वासियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज कराई है। ग्रामीणों ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया है कि लगभग 15 से अधिक चोरों ने मिलकर बालागुड़ा गांव में 6 घरों में ताला तोड़कर चोरी की है। चोरो ने बालागुड़ा गांव में स्थित एक प्राइवेट स्कूल सिद्धिविनायक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों की गैंग सिद्धिविनायक स्कूल में रखे ₹300000 केश और सोने चांदी के जेवरात उठाकर ले गए हैं। स्कूल संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि वहां स्कूल परिसर में ही बने अपने मकान में रहते हैं। यहां पर चोरों ने कुल ₹500000 की चोरी की है।

पूरे गांव में 8 लाख रुपए से अधिक की चोरी कर गए बदमाश

मध्यप्रदेश न्यूज़: बालागुड़ा गांव में चोरों के समूह ने एक ही रात में पूरे गांव में से 8 लाख रुपए से अधिक की चोरी की है। मंदसौर जिले में वर्तमान में अफीम की खेती चल रही है जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के अधिकांश किसान अफीम की रखवाली करने के लिए खेतों पर ही रात गुजार रहे हैं। किसानों के खेत पर रहने से चोर गांव में घरों को अपना निशाना बना रहे हैं। इस बात से नाराज होकर ग्रामीणों में आक्रोश और सभी किसानों ने पिपलिया मंडी पहुंचकर थाने का घेराव कर लिया। पिपलिया मंडी पुलिस चोरों के प्रति सतर्क नहीं है क्योंकि एक माह पहले चोर पुलिस थाने से ट्रक के टायर चुरा ले गए थे जिनकी पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है। इसी कारण ग्रामीण थाने के सामने हंगामा मचाने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *