मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में प्रशासन का अमला लगातार शासकीय जमीन पर हो रहे स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही कर रहा है। अभी तक प्रशासन जिले में कई करोड़ रुपए की शासकीय जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करवा चुका है। इसी काली माई को जारी रखते हुए आज प्रशासन के अमले ने कृषि उपज मंडी से आगे मुख्य मार्ग पर स्थित भुनियाखेडी फंटे पर सोमवार की सुबह का अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर शहर के मुख्य मार्ग पर कृषि उपज मंडी से आगे स्थित भुनियाखेडी फंटे पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कई सालों से शासकीय जमीन पर हो रहे स्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की। प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए स्थाई अतिक्रमण पर जेसीबी चलाई और अतिक्रमण को जमीन बेच कर दिया। वाय डी नगर थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि कलेक्टर से निर्देश मिले थे कि मंदसौर मुख्य मार्ग पर मंडी से आगे शासकीय जमीन पर अतिक्रमण को हटाया जाए। निर्देश मिलने के बाद पुलिस और राजस्व विभाग के हम लेने सुबह 7:00 बजे भुनियाखेडी फंटे पर पहुंच कार्यवाही को अंजाम दिया। इस दौरान वहां जिला कलेक्टर अधिकारी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

पूरे दिन चलाई जाएगी अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही

मध्यप्रदेश न्यूज़: सोमवार सुबह से ही प्रशासन के अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू कर दी। इस दौरान कुछ अतिक्रमण को 11:00 बजे तक जमीन दोज कर दिया गया और अभी भी प्रशासन की टीम और कई चौकीदार की मौजूदगी में कार्यवाही जारी है। जिला कलेक्टर अधिकारी ने कहा है कि पूरे दिन अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जाएगी जिसके अंतर्गत शासकीय जमीन पर हुए सभी अतिक्रमण को हटाया जाएगा। प्रशासन ने इससे पहले मंदसौर शहर और शामगढ़ सुवासरा तहसील में अतिक्रमण को हटाया है। प्रशासन का लक्ष्य है कि धीरे-धीरे पूरे मंदसौर जिले में सभी जगह अतिक्रमण को हटाना है। 

मंदसौर की सभी ताजा खबरें जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए। 🙏mandsaur Today news 🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *