पुलिस ने दो बाइक सवार से 2 लाख 20 हजार की अवैध अफीम जब्त की, मंदसौर से राजस्थान देने जा रहे थे

0
31

मध्यप्रदेश के मंदसौर पुलिस को तस्करी रोकने में एक और सफलता हाथ लगी है। मंदसौर पुलिस ने दो बाइक सवार आरोपियों को अवैध मादक पदार्थ अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी मंदसौर से अवैध मादक पदार्थ अफीम राजस्थान में देने जा रहे थे। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के दलौदा थाना क्षेत्र का है। दलौदा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति बाइक से अफीम की तस्करी करने जा रहे हैं। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए भावगढ़ रोड पर गरोडा़ फंटे के निकट नाकाबंदी कर बाइक सवार दो व्यक्तियों की तलाशी ली तो उनके पास से अवैध मादक पदार्थ अफीम प्राप्त हुई। पुलिस ने जब आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास से 2 किलो अवैध अफीम बरामद की गई। पुलिस ने मौके से सीतामऊ तहसील के आक्या निवासी विष्णु दास पिता रमेश दास बैरागी और राकेश गायरी पिता गोवर्धन लाल गायरी को गिरफ्तार किया है। 

मंदसौर से राजस्थान देने जा रहे थे अवैध अफीम

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह अवैध अफीम विजय दास पिता बाबू दास बैरागी निवासी लदुना से लेकर आए थे और फिरोज निवासी सिरोही राजस्थान को देने जा रहे थे। इस दौरान आरोपी पुलिस के हाथ लग गए। बरामद किए गए अवैध अफीम की कीमत 2 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है। बाबूगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में अफीम उपलब्ध कराने वाले और खरीदने वाले को भी आरोपी बनाया है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड के लिए मांग करेगी। मामले में और भी खुलासा होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here