मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस में कल फिर डोडा चुरा ले जाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले में आरोपी अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी नहीं कर रहे थे बल्कि उसे नशा करने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच में ही पकड़ लिया। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की दलोदा पुलिस ने ट्रक कंटेनर से डोडा चूरा बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दलोदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि फोरलेन हाईवे पर ट्रक कंटेनर के माध्यम से अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर जब निर्धारित घंटे पर वाहनों की चेकिंग शुरू की तो एक कंटेनर से 10 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया गया। पुलिस ने ट्रक में मौजूद जगजीत सिंह उर्फ जग्गा पिता महेंद्र सिंह निवासी अमृतसर पंजाब और सुभाष चंद्र पिता जोगिंदर निवासी गुरदासपुर पंजाब को गिरफ्तार किया है। 

आरोपियों ने बताया: फोरलेन हाईवे पर मिलता है डोडा चूरा, दोनों पीने के आदी थे

मध्य प्रदेश न्यूज़: दलोदा थाना पुलिस ने जब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्हें डोडा चूरा पीने की लत लगी हुई है और वह अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा दलोदा निवासी सुनील पिता रतनलाल टेलर और अमलावद निवासी मुबारिक पिता मोहम्मद हुसैन से लेकर आए थे। पुलिस ने डोडा चूरा उपलब्ध कराने वाले दोनों व्यक्तियों को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने यह भी बताया कि डोडा चूरा फोरलेन हाईवे पर बेचा जाता है जहां से कई ट्रक वाले इसे खरीदते हैं। इसको लेकर भी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *