कमल किशोर जी की कथा में हुई चोरी, महिला के गले से चेन और मंगलसूत्र चोरी, श्रद्धालुओं ने महिला को पुलिस के हवाले किया

0
45

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पंडित कमल किशोर जी की कथा में महिलाओं के जेवर चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना होने के बाद श्रद्धालुओं ने संदिग्ध महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की सुवासरा तहसील का है। मंदसौर के सुवासरा क्षैत्र में अंतरराष्ट्रीय पंडित श्री कमल किशोर जी की कथा चल रही थी। सुवासरा में कमल किशोर जी की कथा का आयोजन सात दिनों के लिए हुआ था। सुवासरा थाना प्रभारी शिव कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सुवासरा नगर के नई आबादी क्षेत्र में कमल किशोर जी नागर की कथा का आयोजन किया जा रहा था। कथा में सुवासरा सहित दूर-दूर के श्रद्धालु बड़ी संख्या में कमल किशोर जी नागर की कथा सुनने के लिए पहुंच रहे थे। ऐसे में कथा पंडाल में बहुत सारी भीड़ हो गई थी और बदमाशों ने इसका फायदा उठा लिया। कथा सुनने के लिए शुक्रवार को नीमच के निवासी रामप्रसाद उम्र 76 वर्ष अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। 

20 ग्राम सोने की चेन, मंगलसूत्र और सोने के मोती की माला चुरा ले गए चोर

मध्यप्रदेश न्यूज़: कथा चलने के दौरान बदमाशों ने राम प्रसाद की पत्नी के गले से 20 ग्राम सोने की चेन, मंगलसूत्र और सोने के मोती की माला चुरा ली। महिला को जब अपने गले से चेन चोरी होने का आभास हुआ तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। इस दौरान श्रद्धालुओं ने ध्यान जताते हुए एक संदिग्ध महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने संदिग्ध महिला को हिरासत में ले लिया और मामले की पूछताछ कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here