मध्यप्रदेश के बैतूल पुलिस ने मेथाडोन पाउडर की तस्करी के एक बड़े काम को सफल होते होते रोक लिया है। मध्य प्रदेश की बेतूल पुलिस ने असम से मंदसौर जा रही बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ अफीम को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश की बैतूल पुलिस ने दो आरोपियों को 5 करोड़ रुपए से अधिक रुपए की मेथाडोन पाउडर की अवैध तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। बेतूल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को मिलानपुर टोल प्लाजा पर गिरफ्तार किया गया है जो अवैध मादक पदार्थ अफीम को असम के तेजपुर से लेकर आए थे और मंदसौर ले जा रहे थे। बेतूल पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नागपुर फोर लेन पर मिलनपुर टोल नाके पर ट्रक समेत आरोपियों को गिरफ्तार किया था। ट्रक के केबिन में एक बाल्टी रखी हुई थी जिसमें करीब 7 किलो अफीम बरामद की गई है। बेतूल पुलिस ने अफीम बरामद करने के साथ-साथ आरोपी मंदसौर निवासी शाहनवाज और आसिफ को मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। 

मुखबिर ने इंदौर के एटीएस को इसकी सूचना दी थी 

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर एटीएस से सूचना मिली थी कि एक ट्रक असम के तेजपुर से मंदसौर अवैध मादक पदार्थ लेकर जा रहा है। एटीएस ने बेतूल पुलिस की मदद से ट्रक का मुलताई से पीछा किया। इसके बाद पुलिस ने टोल नाके पर ट्रक को रोका और ट्रक समेत आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसके केबिन में रखी बाल्टी में अवैध मादक पदार्थ मेथाडोन ड्रग्स बरामद की गई। आरोपी ने बताया कि वह असम से ट्रक क्रमांक DL-1G  B7203 लेकर मंदसौर जा रहें थे। पूरा ट्रक खाली था और केबिन में रखी बाल्टी में पुलिस ने देखा तो उसमें 7 किलो मेथाडोन ड्रग्स रखा हुआ था, जिसकी कीमत 5 करोड़ 20 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *