भाई ने पत्नी का गुस्सा बहन पर निकाला और किया बलात्कार 

मंदसौर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही बहन के साथ बलात्कार किया और अपने ही 4 साल के मासूम भांजे को मार डाला। बलात्कार की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को हम भाई तो नहीं कह सकते लेकिन एक ही मां से जन्म लेने के कारण इनका रिश्ता यही है। दरअसल मामला यह है कि आरोपी ने आटे साठे शादी की थी और उसकी पत्नी मायके चली गई थी। इसी का बदला निकालने के लिए बड़े भाई ने अपनी बहन के साथ लगातार बलात्कार किया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आरोपी के छोटे भाई ने इसी बहन के छोटे बेटे और अपने ही 4 साल के मासूम भांजे को जहर देकर मार डाला। दिल दहला देने वाली यह कटरा मंदसौर की महिला की है। दोनों भाइयों का यह आरोप तब सामने आया जब दोनों हैवान भाइयों से बचकर महिला अपने पति के पास चली गई। 

आरोपी ने थाने में बहन की गुमशुदगी भी दर्ज कराई

जब अपने भाइयों से बचकर उनकी बहन अपने पति के पास चली गई तो बड़े भाई ने थाने में जाकर गुमशुदगी भी दर्ज कराई। जब पुलिस महिला को खोजते हुए उसके पास पहुंची तो महिला ने रोते हुए अपना दर्द बयां किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है। टीआई कमलेश सिंगर ने बताया कि मामला मंदसौर जिले के अफजलपुर थाना क्षेत्र का है। टीआई कमलेश सिंह ने बताया कि वर्ष 2017 में यहां रहने वाले भाई बहन की आटे-साटे शादी हुई थी। भाई की शादी सुशीला से और बहन निर्मला की शादी सुशीला के भाई संजीव से हुई थी। निर्मला ने यह शादी ना चाहते हुए भी अपने भाई के खातिर की थी। 1 साल बाद निर्मला को बेटी हुई थी। इसके बाद निर्मला का अपने पति से विवाद हो गया और वह उसके मायके चली गई। इससे गुस्साए पति ने अपनी बहन को भी पत्नी के मायके से घर ले आया। 

पत्नी नहीं आई तो बहन के साथ किया बलात्कार

आरोपी की पत्नी को उसका भाई अपने घर लेकर चला गया था। पीड़िता निर्मला ने जानकारी देते हुए बताया कि जब डेढ़ साल में भी भाई और भाभी के बीच समझौता नहीं हुआ तो भाई गुस्सा में रहने लगा था। इसके बाद करीब 5 महीने पहले सभी काम करने गए थे तो भाई ने निर्मला के साथ गलत काम किया था। जब निर्मला ने इसका विरोध किया तो भाई ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़िता ने जब अपनी मां को यह बात बताई तो उसकी मां ने भी बेटे का पक्ष लेते हुए बात को दबा दिया और इसके बाद भाई ने कई बार अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया। 

छोटे भाई ने 4 साल के मासूम भांजे को जहर देकर मार डाला

बड़े भाई की धमकियों से परेशान होकर निर्मला सहन करती रहती और अब वह काम पर जाने लगी थी। इस दौरान वह अपने 4 साल के बेटे को अपने छोटे भाई के पास छोड़ कर जाया करती थी। इसके बाद 1 दिन छोटे भाई ने बहन से मोबाइल मांगा लेकिन बहन के पास पैसे नहीं होने से मना कर दिया और बोला कि तुम तो कहीं पर काम भी नहीं करते हो तुम्हें मोबाइल की क्या जरूरत है। इस बात से गुस्सा होकर छोटे भाई ने अपने ही मासूम भांजे को 5 जनवरी 2022 को कीटनाशक पिलाकर मार डाला। इसके बाद बड़े भाई ने 5 फरवरी को भी अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 14 फरवरी को पीड़िता मौका देख कर भाग गई और अपने ससुराल चली गई। इसके बाद आरोपी ने थाने में बहन की गुमशुदगी दर्ज करवा दी और पुलिस पीड़िता की तलाश करते हुए उसके ससुराल गया तो मामला सामने आया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *