यूपी चुनाव की बड़ी खबर, योगी आदित्यनाथ नहीं लड़ेंगे मथुरा से चुनाव।

यूपी से विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आई। योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव नाही लड़ेंगे। यह फैसला बीजपी के शीर्ष नेताओ की बैठक में लिया गया।

लखनऊ उत्तर प्रदेश: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है कि योगी आदित्यनाथ मथुरा से नही लड़ेंगे चुनाव। यह खबर ऐसे समय में सामने आई है, जबकि बीजेपी में एक तबका सीएम योगी के मथुरा से चुनाव लड़ने की बात जोरशोर से उठाता रहा है। पिछले दिनों जेपी नड्डा को एक पत्र भी भेजा गया, जिसमे योगी आदित्यनाथ को मथुरा से विधानसभा चुनाव लड़ने की सहमति भी जताई गई। यह पत्र पार्टी के राज्‍यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बीजपी अध्यक्ष को यह पत्र भेजा, जिसमे मथुरा से योगी आदित्यनाथ को चुनाव में उतार नेकी अपील की गई।वहीं अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ मथुरा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

दिल्‍ली में अहम बैठक के बीच आई खबर 

सीएम योगी के मथुरा से विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की खबर ऐसे समय में सामने आई है, जब नई दिल्‍ली स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में उम्मीदवारों के चयन को लेकर अहम बैठक हुई, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्‍यमंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहे। पहले चरण के उम्‍मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई और इसी में यह बात निकलकर सामने आई है कि सीएम योगी मथुरा से चुनाव नहीं लड़ेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *