खाना बनाने से मना किया तो कर दी हत्या 2022

मंदसौर में प्रेमिका द्वारा खाना बनाने से मना किया गया तो प्रेमिका से 20 साल छोटे प्रेमी ने उसे लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। प्रेमिका की उम्र 65 वर्ष बताई जा रही है और जानकारी में बताया गया है कि जब प्रेमिका ने खाना बनाने से इनकार किया तो प्रेमी आग बबूला हो गया और गुस्से गुस्से में प्रेमिका को इतनी लाठियां मारी कि उसकी मौत हो गई। जब प्रेमी को पता चला कि उसकी प्रेमिका की मौत हो चुकी है तो वह मौके से फरार हो गया। जब लोगों को घटना की खबर लगी तो पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया। कुछ प्रयासों के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों लव इन खेत पर ही रह रहे थे

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि पहले पति पत्नी की मौत के बाद दोनों के संबंध बन गए थे और एक दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद दोनों खेत पर ही इन लव रहने लग गए थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बनी गांव में रहने वाले बसंती लाल पिता मोहनलाल मोगिया उम्र 45 वर्ष ने गुस्से में आकर कमला बाई पति नरसिंह बिल उम्र 65 वर्ष की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पिछले 15 सालों से इन लव रह रहे थे। कमला बाई के पति की मृत्यु हो चुकी थी और बसंती लाल की पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी उसके बाद दोनों के बीच संबंध बन गए थे और खेत पर रहने लगे थे।

रोटी बनाने पर हुआ विवाद और कर दी हत्या

पूछताछ के दौरान आरोपी बसंतीलाल ने बताया कि बीती रात को बसंती लाल और उसकी पत्नी कमलाबाई के बीच विवाद हो गया था। आरोपी बसंत लाल ने बताया कि 2 दिनों से रोटी बनाने पर उनके बीच विवाद चल रहा था और घटना वाले दिन भी इसी विषय पर विवाद हुआ और जब बसंती लाल की पत्नी कमलाबाई ने खाना बनाने से इनकार किया तो बसंतीलाल उसे डंडे से पीटने लगा। इस दौरान पत्नी कमलाबाई बेहोश हो गई और बसंत लाल यह देखकर घबरा गया और मौके से फरार हो गया। जब सुबह आसपास के लोगों ने काफी देर तक दोनों को बाहर आते नहीं देखा तो लोगों ने अंदर जाकर देखा। अंदर कमलाबाई की लाश पड़ी हुई थी और बसंतीलाल नहीं था। इसके बाद लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बसंतीलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *