Home mandsaur मंदसौर: पतंग लूटने में डूबा घर का चिराग, तालाब किनारे लूट रहा...

मंदसौर: पतंग लूटने में डूबा घर का चिराग, तालाब किनारे लूट रहा था पतंग पैर फिसलने पर तालाब में डूबा, मौके पर मौत

0
27

पतंग लूटने के चक्कर में गई 14 साल के बच्चे की जान 2022  

मंदसौर जिले के गरोठ तहसील के साथ खेड़ा गांव में पतंग लूटने के चक्कर में एक 14 साल के लड़के की मौत हो गई। लड़का मकर संक्रांति के दिन पतंग लूट रहा था और वह पतंग लूटते लूटते तालाब के किनारे चला गया। जब तालाब के पास पतंग आई तो वह उसे लूटने के लिए दौड़ पड़ा। दौड़ते दौड़ते बालक का संतुलन बिगड़ा और उसका पैर फिसल गया जिसके कारण वह तालाब में गिर पड़ा। लड़के के साथ उसके कुछ दोस्त भी थे लेकिन सभी छोटे होने की वजह से वह उसे बचा नहीं पाए और मौके पर ही बालक की मौत हो गई। जब बालक तालाब में डूबने लगा तो उसके साथियों ने दौड़ कर स्थानीय लोगों को बताया। स्थानीय लोगों ने भी बालक को बचाने के लिए कई प्रयास किए लेकिन वह बालक को बचाने में असफल रहे।

तालाब की अधिक गहराई में जा चुका था बालक

घटना होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर मौके से पहुंची। पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि सरफराज मंसूरी उम्र 14 वर्ष जो गरोठ तहसील के साथ खेड़ा गांव में पनवाड़ी रोड पर रहता है। मकर सक्रांति का पर्व होने के कारण वह घर से बाहर खेलने गया था इस दौरान वह पतंग लूटने के लिए साठखेड़ा तालाब के किनारे पहुंच गया। करीब शाम 4 बजे लड़का पतंग लूटने के दौरान जब तालाब के किनारे थोड़ा तो वह फिसल कर पानी में गिर गया। तालाब गर्म होने के कारण वहां नीचे चला गया। स्थानीय लोगों को पता चलते ही वह उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन तालाब की गहराई अधिक होने के कारण वह उसे बचा नहीं सके। इसके बाद कड़ी मशक्कत के साथ बालक के शव को शाम तक बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

आगर में मांझे से युवक की कटी नाक 

वहीं आगर मालवा में एक युवक की चीनी धागे से नाक कट गई। रास्ते में चाइनीस धागा अटका हुआ था जिसके कारण बाइक पर चल रहे युवक की नाक कट गई।  घायल होने के बाद युवक को जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। जिला अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है। ए एस आई आर एल पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर करीब 2:00 बजे बडोद रोड पर बाइक से जा रहे रमेश लोहार उम्र 24 वर्ष के सामने अचानक धागा आ गया जिससे उसकी नाक पर चोट आ गई। धागे से उसकी नाक इतनी कट गई कि 10 टांके लेने पड़े ‌।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here