Mandsaur today/ मंदसौर में घटित होने वाली आज की सभी प्रमुख खबरें, जानिए आज का मंदसौर

0
32

 

मंदसौर की खबरें 2021

खेत पर मोटर चलाने की बात पर हो गई लड़ाई

पिपलियामंडी के नारायणगढ़ क्षेत्र में गांव चौथखेडी में दो खेतों के शामिलती खेतों में मोटर चलाने की बात पर दो लोगों के बीच विवाद हो गया और कुछ देर में विवाद झगड़े में बदल गया। धीरे-धीरे मामला गंभीर हो गया और दोनों पार्टियां आपस में गाली गलौज करने लगी और मारपीट करने लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय गणपत पुत्र लक्ष्मी नारायण डाबी की शिकायत पर 46 वर्षीय ईश्वर लाल पुत्र शिवलाल तथा ईश्वर लाल की शिकायत पर गणपति ढाबे पर गाली गलौज करने तथा मारपीट करने का प्रकरण दर्ज किया है।

बिग बेश के लिए ऑनलाइन लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नारायणगढ़ पुलिस ने गांव बूढ़ा में ऑस्ट्रेलिया में चल रही क्रिकेट लीग में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ₹8000 नगद 8 मोबाइल और 84 लाख 16 हजार रुपए का हिसाब बरामद किया है। जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी अभिषेक जी के अनुसार कब्रिस्तान के पास गाडोलिया झोपड़ी में अमेरिका में चल रहे क्रिकेट लीग में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे 41 वर्षीय बाबू पुत्र गुलाम मोहम्मद, 42 वर्षीय मुनव्वर पुत्र गफूर खां दोनों बूढ़ा निवासी को गिरफतार किया है। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नारायणगढ़ पुलिस थाना में प्रकरण दर्ज किया है।

स्वर्णकार समाज की निर्माण समिति का गठन

नारायणगढ़ नगर के स्वर्णकार समाज द्वारा भगवान श्री सत्यनारायण मंदिर के निर्माण के लिए स्वर्णकार धर्मशाला में एक बैठक ली। इसमें निर्माण समिति का गठन किया गया। समिति अध्यक्ष गोपाल सोनी को सर्व अनुमति से चुना गया। समिति के अन्य सदस्यों में सचिव सचिव सुनील सोनी, उपाध्यक्ष घनश्याम सोनी, हुक्मीचंद सोनी, सुरेश कुमार सोनी, संकल्प सोनी, दिलीप कुमार सोनी, कमल कुमार सोनी, जगदीश चंद्र सोनी, मनीष सोनी, मधुसूदन सोनी और वरूण सोनी मनोनित किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here