मध्यप्रदेश: महिला ने पहले बनाए प्रेम सबंध फिर शादी के लिए दबाव बनाया तो व्यापारी ने कर दी महिला की हत्या

1
36

 

शादी के लिए दबाव बनाया तो कर दी हत्या 2021

कनाडिया थाना क्षेत्र में बिचोली हप्सी की ओर जाने वाले रास्ते पर मिले महिला के शव की जांच करने पर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। सीसीटीवी कैमरे से मिले सुराग के आधार पर व्यापारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि महिला व्यापारी पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी और आरोपी व्यापारी को यह मंजूर नहीं था और इसीलिए व्यापारी ने गला घोटकर महिला की हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त आशुतोष बागरी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को महिला का शव बिचोली हप्सी जाने वाले रास्ते पर मिला था। महिला के शव के साथ घरेलू सामग्री वहां पड़ा हुआ था।

महिला 2 महीने पहले बड़वानी से इंदौर रहने आई थी 

पुलिस ने जब महिला की जानकारी जुटाई तो पता चला कि महिला 2 महीने पहले बड़वानी से इंदौर रहने के लिए आई थी। महिला का शव मिलने के बाद पुलिस की प्रारंभिक जांच में लग रहा था कि महिला की हत्या किसी अन्य स्थान की गई होगी और उसके बाद शव को बिचोली हप्सी मार्ग पर फेंक दिया होगा। महिला बड़वानी से इंदौर किराए के घर में रहने आई थी। महिला के किराए वाले घर को भी खाली कर दिया गया था। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दिनेश पिता हरिप्रसाद मिश्रा उम्र 40 वर्ष निवासी मुसाखेड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने महिला की हत्या करना कबूल किया है।

आरोपी ने महिला पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर किए वार

बागरी ने बताया कि मूसाखेडी चौराहे पर आरोपी की रेत और गिट्टी की दुकान है और बड़वानी से आने वाली महिला ने उसी का घर किराए पर ले रखा था। इसके बाद कुछ ही दिनों में आरोपी और महिला के बीच प्रेम संबंध बन गए। इसके बाद महिला रोजाना आरोपी के साथ संबंध बनाती थी। आरोपी ने बताया कि इसके बाद महिला उसे शादी करने के लिए ब्लैकमेल करने लगी थी और डरा धमकाकर दबाव डालने लग गई थी। इससे व्यापारी को बदनामी का डर हो गया और उसने परेशान होकर सूत के धागे से महिला का गला घोट दिया और महिला की मौत हो गई। लाश को ठिकाने लगाने और महिला की पहचान मिटाने के लिए आरोपी ने महिला के चेहरे पर ईट व पत्थर से वार भी किए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here