100 किलो डोडा चूरा समेत दो आरोपी गिरफ्तार 2021

अफीम की बोवनी के साथ-साथ मंदसौर जिले में तस्करों की सीजन भी चालू हो गई। प्रतिदिन जिले में एक ना एक आरोपी तस्कर पुलिस के हाथों लग ही रहा है। गुरुवार को भी मंदसौर जिले के गरोठ क्षेत्र की पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है। मंदसौर जिले के गरोठ थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी अपनी कार में डोडा चूरा भरकर राजस्थान ले जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि कार में से 100 किलो डोडा चूरा जप्त किया गया है। आरोपी मंदसौर के गरोठ जिले से डोडा चूरा राजस्थान ले जा रहे थे।

मुखबिर ने दी थी पुलिस को सूचना 

गरोठ थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो आरोपी कार से डोडाचूरा की तस्करी कर राजस्थान ले जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गरोठ खड़ावदा रोड पर अंसर नदी पर बने पुल के पास नाकाबंदी की ओर कार को रोककर तलाशी ली तो उसमें दो आरोपी 100 किलो डोडा चूरा लेकर जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और डोडा चूरा बरामद किया। पुलिस कार समेत दोनों आरोपियों को थाना ले गई और दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

आरोपियों को न्यायाधीश के सामने पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम राजेंद्र धाकड़ उम्र 35 वर्ष और कार में सवार सहयोगी साथी दूले सिंह राठौर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 100 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा जप्त किया है। आरोपियों ने बताया कि वह डोडा चूरा डेढ़ लाख रुपए में बेचने जा रहे थे। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बताएं कि वह खेड़ा गांव के रहने वाले बालाराम धाकड़ से डोडा चूरा लेकर आए थे। पुलिस ने बालाराम धाकड़ को सहआरोपी बनाया है। पुलिस मादक पदार्थ उपलब्ध कराने वाले आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस आरोपियों को न्यायाधीश के सामने पेश कर रिमांड की मांग करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *