बात करने के लिए मना किया तो चला दी गोलियां 2021

मंदसौर जिला क्राइम के मामले में ऊपर आने लगा है। आए दिनो मंदसौर में गोलीबारी की खबर सामने आ जाती है। एक ऐसा ही मामला मंदसौर शहर के खानपुर क्षेत्र में फिर से देखने को मिला है जहां पर एक युवक द्वारा बिना मतलब के ही फायरिंग कर दी गई। दरअसल मामला यह था कि एक युवक को भांजी के मामा ने बात करने से मना किया तो युवक ने लड़की के मामा पर फायरिंग कर दी।  अच्छी बात यह है कि कैटरीना में कोई जनहानि नहीं हुई है। इसके बाद लड़की के मामा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

युवक लड़की से रोजाना मोबाइल पर बात करता था

मंदसौर सिटी कोतवाली थाना एस आई वी एस कटारा ने बताया कि पुलिस को मंदसौर के खानपुरा खरंजा चौक निवासी सादिक पिता सरफुद्दीन ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक युवक उसकी भांजी से रोजाना मोबाइल से बात करता था और जब उनके द्वारा बात करने के लिए मना किया गया तो युवक ने फायरिंग कर दी। युवक द्वारा आरोपी का पता खानपुरा निवासी छोटिया उर्फ साहिल पिता रूस्तम नीलगर बताया। यह सादिक की भांजी से बात किया करता था। जब सादिक ने बात करने से मना किया तो छोटिया उर्फ साहिल अपने दोस्त शाकिर के साथ रात 11:30 बजे लड़की के घर गया और उसके मामा पर फायरिंग करने लगा।

दोनों आरोपी अपने हाथ में पिस्टल लेकर आए थे

सादिक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि जब उसने आरोपी से बात करने के लिए मना किया तो वह अपने दोस्तों को लेकर घर पहुंच गया। उस समय दोनों के हाथों में पिस्टल थी इसलिए वह डरकर टेंपो के पीछे छिप गए। आरोपी ने वहां पहुंचकर धमकियां देने लगा और फायरिंग करने लगा। दोनों ने पिस्टल से फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। इसके बाद सादिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *