एक ही दिन में आए तीन आत्महत्या के मामले 2021

मंदसौर जिले में एक ही दिन में अलग अलग थाना क्षेत्र से तीन अलग-अलग मामले सामने आए हैं। एक ही दिन में आए तीनों आत्महत्या के प्रयास वाले मामलों में दो की मौत हो गई और एक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मंदसौर जिले की नाहरगढ़ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में एक कुआं से लड़की की लाश मिली है। पुलिस ने तीनों मामलों में जांच शुरू कर दी है। तीनों मामलों में अभी तक आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। सभी मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर पुलिस को थोड़ी मदद मिल पाएगी। मंदसौर जिले के तीनों मामले कहां कहां पर सामने आए हैं।

1- मंदसौर बस स्टैंड उद्यान में महिला ने जहर पी लिया

पहला मामला मंदसौर जिले के पटेला गांव निवासी का है। पटेला गांव की रहने वाली लक्ष्मी पिता वरदीचंद कुमावत उम्र 21 वर्ष जिस का तलाक हो चुका था और वह अपने मायके में ही रह रही थी। लक्ष्मी सुबह मंदसौर नेहरू बस स्टैंड पर पहुंची और बस स्टैंड स्थित बगीचा में जाकर जहर पी लिया। जहर पीने के बाद महिला नीचे गिर गई और घबराने लगी। जब आसपास के लोगों ने महिलाओं को ऐसी स्थिति में देखा तो उसे जिला अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि महिला घर से अकेली मंदसौर आई थी। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है और थाना कोतवाली टीआई ने बताया कि महिला बयान देने की स्थिति में नहीं है। महिला के परिजनों से कुछ जानकारी ली गई है। महिला को होश आने के बाद मामले का खुलासा हो सकता है।

2- अफजलपुर क्षेत्र में नाबालिक लड़की का शव कुएं में मिला

आत्महत्या का मामला जिले के अफजलपुर थाना क्षेत्र के गांव चिपलाना से सामने आया है। अफजलपुर थाना टीआई कमलेश सिंगार ने जानकारी देते हुए बताया कि कुआं में जिस लड़की का शव मिला है वह कक्षा बारहवीं में पढ़ती थी और 21 दिसंबर से वह लापता हो गई थी। परिजनों ने लड़की के गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी और पुलिस मामले में जुटी हुई थी। मामले में कुछ जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक व्यक्ति पर शक जताया था और उसी से पूछताछ की गई थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक कुएं में लड़की की लाश तैर रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और पंचनामा बनाया। आत्महत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3- जनकपुर में रहने वाले व्यक्ति ने लगाई फांसी

तीसरा मामला मंदसौर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ है जहां पर एक युवक फांसी पर झूल गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक जनक पूरा क्षेत्र के पद्मावती गली में रहता था। युवक का नाम घनश्याम पिता बजरंग लाल शर्मा उम्र 36 वर्ष बताया जा रहा है। देर रात युवक ने फांसी लगाकर अपने ही घर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को बरामद किया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आत्महत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *