भानपुरा में सार्वजनिक विवाह में चली गोलियां 2021

मंदसौर जिले के भानपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भैसोदा में सार्वजनिक विवाह के दौरान हंगामा हो गया और सरिए, लाठी और गोलियां चली। गोली लगने से भीड़ में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। शादी समारोह में हंगामे के दौरान कई लोग घायल हो गए ‌। जानकारी में बताया गया है कि भानपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भैसोदा में संत श्री रामपाल जी महाराज के अनुयायी सार्वजनिक विवाह समारोह का आयोजन कर रहे थे। विवाह समारोह पूरी तरह से शांति तरीके से चल रही थी और इस दौरान कुछ बदमाशों ने आकर अचानक विवाह समारोह में हंगामा कर दिया। इन बदमाशों में से एक पर पिस्टल भी थी और बाकियों पर सरिए और लाठी थी।

गोली लगने से रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष की मौत

हंगामे में गोलियां चलने से रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष की मौत हो गई। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उन्होंने रास्ते में ही दम तोड दिया। दरअसल मामला यह था कि पूरा कार्यक्रम शांत तरीके से चल रहा था और अचानक कुछ बदमाश हथियारों के साथ पांडाल में घुसे और मारपीट करने लगे। पांडाल में आते ही बदमाशों ने धुमाल मचा दी और तोड़फोड़ करने लगे। जैसे ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू की तो पांडाल में भगदड़ मच गई। बदमाशों ने बहुत सारे लोगों पर हथियारों से हमला भी किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा सभी अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपियों ने हमला किस प्रकार से किया

भानपुरा थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि भैसोदा मंडी के भैरव मैरिज गार्डन में रामपाल बाबा के अनुयायियों द्वारा सार्वजनिक विवाह समारोह और सत्संग चल रहा था।  शादी समारोह के साथ साथ यहा सत्संग भी किया जा रहा था। सब कुछ शांति पूर्वक चल रहा था। पति-पत्नी आपस में प्रेम संबंध में बंध रहे थे और रामपाल महाराज अपना सत्संग कर रहे थे। शादी भानपुरा के हेमंत और कोटा की रहने वाली सुनीता की हो रही थी। इस दौरान कुछ बदमाश आए और मारपीट करने लगे।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कारण सामने नहीं आया है कि आखिर मारपीट की वजह क्या है। पुलिस ने बंदूक चलाने वाले आरोपी की तलाश कर ली है। आरोपी फरार चल रहा है। सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *