मंदसौर पुलिस ने रामपाल बाबा के सत्संग में गोली चलाने वाले आरोपियों के ठिकानों को किया ध्वस्त, पुलिस ने दिखाई सख्ती

0
30

 

रामपाल बाबा के सत्संग में हड़कंप मचाने वाले आरोपियों का आवास ध्वस्त 2021

मंदसौर जिले के भैसोदा गांव में 12 दिसंबर को हुए हत्याकांड में समिति अध्यक्ष की मौत हो गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है। रामपाल बाबा महाराज के सत्संग में कुछ बदमाशों ने अचानक आकर तबाही मचा दी थी जिसमें से एक बदमाश पिस्टल लेकर आया था और फायरिंग के दौरान रामपाल महाराज के समिति अध्यक्ष की मौत हो गई औथी। धमाल मचाने में लगभग 15 आरोपियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें से पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तारौ कर लिया है और सभी आरोपियों के आवास को ध्वस्त कर रहीं हैं। भानपुरा तहसीलदार नागेश पंवार थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी की टीम के साथ पहुंचे और सभी आरोपियों के आवास को ध्वस्त किया।

सभी आरोपियों के अवैध ठिकानों को पुलिस ध्वस्त कर रहीं हैं

गरोठ एडिशनल एसपी महेंद्र तरनेकर ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक बाबा रामपाल महाराज के सत्संग में हड़कंप मचाने वाले हैं नौ आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है जिसमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज है और बाकी आरोपी अज्ञात है। एडिशनल एसपी महेंद्र तरनेकर ने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी शैलेन्द्र अभी फरार चल रहा है। पुलिस सभी फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों के सभी अवैध ठिकाने को पुलिस द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है।

गोली चलाने वाला शैलेंद्र उर्फ चंदू अभी भी फरार चल रहा है

रामपाल बाबा के सत्संग और शादी कार्यक्रम में हड़कंप मचाने वालों में से फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी शैलेंद्र सिंह उर्फ चंदू अभी भी फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इसके अलावा दो अन्य आरोपी भी फरार है। पुलिस ने फरार आरोपियों का पता लगाने के लिए और गिरफ्तार कराने के लिए इनाम भी घोषित किया हुआ है। रामपाल बाबा महाराज के सत्संग में एक दर्जन से अधिक आरोपियों ने हमला करते हुए तोड़फोड़ की थी और हंगामा मचाया था। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले सभी बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता थे। हालांकि बाद में बजरंग दल आरोपियों को अपना मानने से इनकार कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here