पेड़ के नीचे जुआ खेल रहे आरोपियों को किया गिरफ्तार 2021

मंदसौर नई आबादी पुलिस ने खुले में जुआ खेलने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 आरोपी खुलें में पेड़ के नीचे बैठकर जुआ खेल रहे थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को जुआ खेलते समेत 43350 रूपए भी बरामद किए हैं। नई आबादी थाना टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर के खिलचीपुरा इलाके में कुछ लोग खुले में पेड़ के नीचे जुआ खेल रहे थे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफतार किया।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के आधार पर मंदसौर के खिलचीपुरा क्षैत्र के जमातखाना इलाके के पास बड़े स्तर पर जुआ चल रहा है। सूचना मिलने के बाद नई आबादी पुलिस ने टीम का गठन दिया और सूचना के आधार पर दबिश दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर जमातखाना इलाके के कुछ लोग जुआ खेल रहे थे और हार जीत का दाव लगा रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और आरोपियों को गिरफतार किया। पुलिस ने आरोपी फिरोज खान उम्र 40 वर्ष, शाहिद खान मेवाती उम्र 42 वर्ष, जुबेर मेवाती 27 उम्र वर्ष , सलीम खान मेवाती उम्र 44 वर्ष, जगदीश माली उम्र 35 वर्ष और शाहरुख मेवाती उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 43350 नगद और तास के पत्ते बरामद किए

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। आधे दर्जन आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 43350 रूपए नगद और 52 ताश के पत्ते जब्त किए हैं। नई आबादी पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड पर लिया है। सभी आरोपियों को न्यायाधीश के सामने पेश किया जाएगा। आरोपियों से और भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *