मंदसौर आकर पकड़ाया तस्कर, राजस्थान में तस्करी के मामले में फरार चल रहा था, हरियाणा ले जाने वाला था अफीम की बड़ी खेप

0
20

 

1 किलो अवैध अफीम के साथ आरोपी गिरफ्तार 2021

मंदसौर पुलिस को तस्करी के मामले में एक और सफलता हाथ लगी है। मंदसौर नई आबादी पुलिस थाना टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को 1 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब आरोपी की जानकारी निकाली तो पता चला कि यहीं आरोपी राजस्थान में भी अफीम की तस्करी को अंजाम दे चुका है और तस्करी के मामले में फरार भी चल रहा है। नई आबादी थाना टीआई ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर से एक आरोपी अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी कर रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास उसे 1 किलो अवैध अफीम बरामद की।

राजस्थान के चित्तौड़ जिले में आरोपी पहले ही तस्करी के मामले में फरार चल रहा है

जब आरोपी की छानबीन की गई तो पता चला कि राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में आरोपी पहले भी अफीम की तस्करी करता था और वहां के थानों में आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस में सीतामऊ रोड पर अवनी रेस्टोरेंट के सामने जब बिना नंबर की बाइक की तलाशी ली तो आरोपी के पास से 1 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम पाया गया। आरोपी ने बताया कि वह अफीम को डेढ़ लाख रुपए में बेच रहा था। आरोपी ने बताया कि वह पहले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में अपना धंधा चलाता था क्योंकि वहां पर उसे पैसों का अच्छा फायदा होता था लेकिन पुलिस के हाथों लग जाने से वह मंदसौर आ गया और यहां पर तस्करी करने लगा।

मंदसौर का ही रहने वाला है आरोपी

तस्करी करने वाला आरोपी मंदसौर का रहने वाला है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम दिनेश पिता मानसिंह गुर्जर निवासी हासंली मंदसौर बताया है। उसने बताया कि वह अवैध अफीम को मंदसौर के लब्लरी गांव निवासी जगदीश पिता शोभाराम मीणा से लेकर आया था। आरोपी यह अफीम हरियाणा के बिट्टू जाट को देने जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और बिट्टू जाट को सह आरोपी बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here